अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ जुबली में प्रोसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी आएंगे नजर, 7 अप्रैल को सीरीज होगी स्ट्रीम

प्रोसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी और विक्रमादित्य मोटवाने के बारे में जानिए लेटेस्ट खबर यहां
Prosenjit Chatterjee, Aditi Rao Hydari to star in Amazon Original Series Jubilee, to stream on April 7 6758

प्राइम वीडियो ने अपने आनेवाली अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ जुबली के प्रीमियर की घोषणा की। 10-एपिसोड की इस काल्पनिक सीरीज विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित है, जिसे सौमिक सेन ने मोटवाने के साथ बनाया गया है। अतुल सभरवाल की डायलॉग और स्क्रीनप्ले के साथ और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियोज के सहयोग से एंडोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित इस सीरीज में प्रसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू, राम कपूर सहित कई दिग्गज कलाकारों की टुकड़ी है।

जैसा की हम जानते है भारत और फिल्मों दोनों के विकास के समानांतर, जुबली उन कहानियों और सपनों के बारे के बताते है, जिन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग को जन्म दिया। भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग की पृष्ठभूमि के खिलाफ जुबली एक रोमांचकारी लेकिन काव्यात्मक कहानी है जो पात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द बुनी गई है और वे अपने सपनों, जुनून, महत्वाकांक्षा और प्यार को पाने के लिए जुआ खेलने को तैयार हैं। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर 7 अप्रैल को पार्ट 1 जिसमे एपिसोड 1 से 5 है को देख सकते हैं, जबकि पार्ट 2 जिसमे एपिसोड 6 से 10 है को अगले सप्ताह 14 अप्रैल को जारी किया जाएगा।

निर्देशक विक्रम मोटवाने कहते हैं, “जुबली तब से मैं लिए प्रेम कहानी रही है जब मैं एक सहायक निर्देशक था और फिल्मों की दुनिया से प्रभावित था। जबकि यह सीरीज सिनेमा के उस प्रसिद्ध युग में स्थापित है।जुबली एक बहुत ही मानवीय कहानी है, जिसमें कथात्मक विषय हैं जो हर किसी के साथ जुड़ पाएंगे – जिसने मुझे पहली बार में कहानी की ओर आकर्षित किया।

मोटवाने का दावा है कि जुबली को अपने युग के प्रति सच्चे बने रहने के लिए बहुत शोध किया गया था। “यह एक भयानक स्टूडियो के समर्थन से की गई सबसे अविश्वसनीय यात्रा रही है, जिसमें कुछ सबसे अद्भुत कलाकार और अब तक के सर्वश्रेष्ठ क्रू हैं। इस सीरीज में हर दिन एक खुशी की बात रही है और मैं दुनिया के उस काम को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं जो हमने किया है।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।