प्रियंका चोपड़ा जोनस ने प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल में दिखाया अपना एक्शन सीक्वेंस का जलवा

प्रियंका चोपड़ा ने प्राइम वीडियो के सिटाडेल में एक्शन सीन के बारे में क्या कहा, जानिए यहां
Priyanka Chopra Jonas shows off her action sequence skills in Prime Video series Citadel 5695

प्राइम वीडियो ने इस सप्ताह की शुरुआत में सिटाडेल के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च किया गया, जो कि अमेज़ॅन स्टूडियो और रूसो ब्रदर्स की प्रोडक्शन कंपनी एजीबीओ की एक वैश्विक स्पाई सीरीज है। अपने जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, हमारी अपनी देसी गर्ल ने कुछ पंच पैक किए और स्टंट किए, जिसने इसे उनके लिए एक यादगार अनुभव बना दिया।

इन स्टंट को करने पर बहुत गर्व के साथ, जो कुछ ही खुद करने की हिम्मत करेंगे और सर्वश्रेष्ठ स्टंट टीम के साथ टीम पर भरोसा करते हुए, मुख्य अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा, “मेरी आईब्रो पर चोट का निशान है और वह सिटाडेल के कारण है। मैं इसे अब कवर भी नहीं करती और स्टंट अद्भुत थे। मुझे लगता है कि जो और एंथोनी अपने प्रदर्शनों की सूची के साथ सबसे अविश्वसनीय स्टंट टीम को शो में लाए। उन्होंने व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ के साथ काम किया है। हम ऐसे लोगों के साथ काम करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली थे। हमारी स्टंट टीम अविश्वसनीय थी।

प्रियंका ने यह भी कहा कि कहानी स्टंट के साथ बहुत अच्छे से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा, “इन विशाल एक्शन पीस के बारे में इतना रोमांचक क्या है कि वे नाटक और कहानी कहने से ओत-प्रोत हैं। हमें इन पात्रों के बारे में बहुत कुछ देखने को मिलता है, वे कैसे शारीरिक रूप से बातचीत करते हैं, न केवल महान एक्शन सीक्वेंस बल्कि उनमें से हर एक के दिल में नाटक है, इसलिए सभी स्टंटों में एक तरह की कहानी है। और वह मेरे लिए बहुत अच्छा और नया था।

प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ, इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन, स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल शामिल हैं। रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वील द्वारा निर्मित एक्जीक्यूटिव सिटाडेल विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल से अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में स्ट्रीम होगा।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।