शॉर्ट फिल्म साइलेंस में नजर आएगी प्रिया रैना

Priya Raina bags short film Silence: शॉर्ट फिल्म साइलेंस में नजर आएगी प्रिया रैना।
शॉर्ट फिल्म साइलेंस में नजर आएगी प्रिया रैना 37047

Priya Raina bags short film Silence: टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है प्रिया रैना (Priya Raina), जिन्होंने टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं एक बार फिर, हर मर्द का दर्द, सजन रे फिर झूठ मत बोलो जैसे शो द्वारा जनता के दिलों में राज कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री को शॉर्ट फिल्म हासिल हुई है, जिसे मिन्नारा फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जा रहा और गुलशन चौहान द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म को कान्स फिल्म महोत्सव में प्रीमियर करने के लिए तैयार किया जा रहा है।

शॉर्ट फिल्मों पर काम करने का कॉन्सेप्ट आजकल काफी चलन में है। कई शॉर्ट फिल्में महत्वपूर्ण त्योहार कार्यक्रमों में प्रीमियर के लिए भेजी जाती हैं। इस लघु फिल्म की कास्टिंग साबिर अली के न्यूवेज़ कास्टिंग स्टूडियो द्वारा की गई है। हमने पहले भी अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका के इस शॉर्ट फिल्म के कलाकारों का हिस्सा होने के बारे में विशेष रूप से जानकारी दी थी।

अब हम अभिनेता प्रिया रैना के बारे में सुनते हैं जो शॉर्ट फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले वह ओटीटी प्रोजेक्ट रॉकेट बॉयज़ का हिस्सा रही हैं।हमने प्रिया से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला।अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।