प्राइम वीडियो की मॉडर्न लव की तीसरी किस्त मॉडर्न लव चेन्नई दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार, 18 मई को करेगी प्रभावित

Modern Love Chennai: मॉडर्न लव चेन्नई दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार।
प्राइम वीडियो की मॉडर्न लव की तीसरी किस्त मॉडर्न लव चेन्नई दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार, 18 मई को करेगी प्रभावित 13764

Modern Love Chennai: प्राइम वीडियो दर्शकों का दिल जीतने में हर बार सफल रहा है। गौरतलब हैं, कि मॉडर्न लव मुंबई और मॉडर्न लव हैदराबाद ने दर्शकों को खुब लुभाया और मोहित किया। अब, प्राइम वीडियो हमारे लिए एंथोलॉजी सीरीज़ मॉडर्न लव चेन्नई लेकर आने की तैयारी में है। यह सीरीज दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 18 मई को स्ट्रीमिंग होंगी।

मॉडर्न लव मुंबई और मॉडर्न लव हैदराबाद के बाद, जॉन कार्नी द्वारा निर्देशित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित मूल एंथोलॉजी, मॉडर्न लव का यह तीसरा भारतीय रूपांतरण है। निर्माता के रूप में त्यागराजन कुमारराजा के साथ टायलर डर्डन और किनो फिस्ट के बैनर तले निर्मित, छह-एपिसोड एंथोलॉजी चेन्नई शहर में सेट की गई सम्मोहक और अनूठी प्रेम कहानियों का एक गुलदस्ता प्रस्तुत करती है जो रिश्तों का पता लगाती है, सीमाओं को आगे बढ़ाती है और दिमाग खोलती है।

एंथोलॉजी में निम्नलिखित एपिसोड शामिल हैं “लालगुंडा बोम्मिगल” – राजुमुरुगन द्वारा निर्देशित, सीन रोल्डन द्वारा संगीतबद्ध, श्री गौरी प्रिया, वासुदेवन मुरली, और वसुंधरा, “इमाईगल” – बालाजी शक्तिवेल द्वारा निर्देशित, युवान शंकर राजा द्वारा रचित संगीत, अशोक की विशेषता सेल्वन और टीजे भानु, “कधल एनबधु कन्नुला हार्ट इरुक्कुरा इमोजी” – कृष्णकुमार रामकुमार द्वारा निर्देशित, जीवी प्रकाश कुमार द्वारा रचित संगीत, रितु वर्मा, संयुक्ता विश्वनाथन, पवन एलेक्स, और अनिरुथ कनकराजन, “मार्गज़ी” – अक्षय सुंदर द्वारा निर्देशित, संगीतबद्ध इलैयाराजा द्वारा, संजुला सारथी, चू खो शेंग, और श्रीकृष्ण दयाल, “परवई कुटिल वज़हुम मंगल” – भारतीराजा द्वारा निर्देशित, इलैयाराजा द्वारा रचित संगीत, किशोर, राम्या नंबेस्सन, और विजयलक्ष्मी, “निनैवो ओरु परवई” – थियागराजन कुमारराजा द्वारा निर्देशित ,इलैयाराजा द्वारा रचित संगीत में वामीका और पीबी हैं

सीरीज के निर्माता त्यागराजन कुमारराजा इस बारे में बात करते हुए कहते हैं, “प्रेम कहानियां और रोम-कॉम मेरे लिए कभी भी चाय की प्याली नहीं रहे हैं। इस प्रकार, मॉडर्न लव चेन्नई एक दिलचस्प चुनौती थी। दर्शकों के लिए नवीनतम भारतीय संस्करण लाने के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करना खुशी की बात है।”

त्यागराजन कुमारराज कहते हैं कि ये कहानियाँ चेन्नई के लिए एक श्रद्धांजलि हैं। “हमने शहर के पुराने-विश्व आकर्षण का पता लगाया और उसका जश्न मनाया, जो परंपरा और आधुनिकता के एक अलग मिश्रण में निहित है। इस एंथोलॉजी की सभी कहानियाँ हमें बहुत ही जटिल, और फिर भी बहुत ही सरल, भावना-प्रेम-उसके सभी उदार रूपों की खोज की यात्रा के माध्यम से ले जाती हैं। मॉडर्न लव चेन्नई के साथ, दर्शक प्रेम कहानियों के एक खूबसूरत गुलदस्ते की उम्मीद कर सकते हैं जो मज़ेदार और विचित्र हैं, साथ ही चेन्नई और इसके अनूठे इलाकों और विविध निवासियों की आत्मा में एक झलक पेश करते हुए गहरे और गहन, आकर्षक दिल हैं।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।