प्राइम वीडियो ने शाहिद कपूर और विजय सेतुपति अभिनीत सीरीज फर्जी का एक शानदार ट्रैक किया लॉन्च

गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और इसे विशाल ददलानी, मेलोडी और सचिन-जिगर ने गाया है। प्रिया सरैया द्वारा खूबसूरती से लिखा गया,यह मनोरंजक और जोशीला गीत निश्चित रूप से फर्जी के प्रशंसकों के साथ सही तालमेल बिठाएगा
Prime Video launches a scintillating track from the series Farzi starring Shahid Kapoor and Vijay Sethupathi 4036

दर्शकों के बीच पसंदीदा के बाद, फ़र्ज़ी दुनिया भर में धूम मचा रहा है। प्राइम वीडियो ने आज अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई क्राइम थ्रिलर फ़र्ज़ी से एक थिरकने वाला ट्रैक ड्रॉप किया है। पैसा है तो टाइटल से यह गीत, ग्रूवी बीट्स और हाई-ऑन-एनर्जी गीत सीरीज के वास्तविक सार को दर्शाता है और निश्चित रूप से संगीत प्रेमियों के बीच एक पार्टी सॉन्ग बन गया है। गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और इसे विशाल ददलानी, मेलोडी और सचिन-जिगर ने गाया है। प्रिया सरैया द्वारा खूबसूरती से लिखा गया यह गीत मनोरंजक और जोशीला गीत निश्चित रूप से फर्जी के प्रशंसकों के साथ सही तालमेल बिठाएगा।

गायक-संगीतकार विशाल ददलानी ने कहा, “इस बार निर्देशक जोड़ी राज और डीके के लिए सचिन और जिगर के साथ फिर से काम करना बहुत अच्छा है। हम सभी ने इस सॉन्ग पैसा है तो को एक साथ करते हुए खूब मस्ती की है। यह एक ऐसा सॉन्ग है जो दर्शकों को जोश से भर देगा। मुझे उम्मीद है कि फैंस इसका आनंद लेंगे। मैं आज इसके रिलीज को लेकर उत्साहित हूं।”

फ़र्ज़ी में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा, और अमोल पालेकर बेस्ट एक्टर्स हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज अब भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम हो रही है और लोगो इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।