अतरंगी की अगली वेब फिल्म में नजर आएगी प्रीति मेहरा

अतरंगी की अगली वेब फिल्म में नजर आएगी प्रीति मेहरा।
अतरंगी की अगली वेब फिल्म में नजर आएगी प्रीति मेहरा 35236

अतरंगी मनोरंजन से भरपूर शो का घर रहा है और इसमें शो की काफी रोमांचक सीरीज देखने को मिली है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मनोरंजन न्यूज को विशेष रूप से पता चला है कि प्लेटफॉर्म पर एक नई वेब फिल्म होगी जिसका नाम अभी तय नहीं है लेकिन यह राजीव मेंदीरत्ता द्वारा निर्देशित है।

मीडिया में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहन गंडोत्रा, सूरज थापर और तान्या शर्मा इस आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसे रचनात्मक रूप से नितिन ढल द्वारा निर्मित किया जाएगा। हमने पहली भी सुकेश आनंद और स्मिता शरण के उपर्युक्त वेब फिल्म का हिस्सा होने के बारे में विशेष सूचना दी।
अब, हम प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रीति मेहरा को सुनते हैं, जो स्टेट ऑफ सीज: 26/11, हेलो हम लल्लन बोल रहे हैं, बेहद 2, संजीवनी: ए मेडिकल बून के लिए जानी जाती हैं, उन्हें वेब फिल्म मिली है। इस प्रोजेक्ट में उनकी जोड़ी सूरज थापर के साथ बनेगी।

अतरंगी ऐप फ्री टू एयर और प्रीमियम वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म है, जो आपके पसंदीदा शो, फिल्में और हजारों घंटे की सामग्री आपकी उंगलियों पर लाता है! विज्ञापन-समर्थित प्रीमियम ओटीटी ऐप के रूप में, ATRANGII में एक्शन, ड्रामा, हॉरर, कॉमेडी, थ्रिलर और कई अन्य शैलियों की सामग्री लाइब्रेरी है। अतरंगी दुनिया भर के दर्शकों के लिए विभिन्न विकल्पों और प्राथमिकताओं के साथ, अतरंगी टीवी के बॉक्स टीवी शो पेश करता है। इन शो का उद्देश्य टीवी पर दर्शकों के लिए ओटीटी गुणवत्ता वाले शो लाना है, लेकिन अगर आप टीवी पर अपनी अपॉइंटमेंट देखने से चूक गए हैं, तो चिंता न करें, आप अपने छूटे हुए एपिसोड को अतरंगी ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

हमने अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।