वेब सीरीज खदान से वापसी करेगी पंड्या स्टोर फेम सृष्टि माहेश्वरी वैद्य

गर्भावस्था के दौरान शूटिंग से दूरी बनाने वाली पंड्या स्टोर अभिनेत्री सृष्टि माहेश्वरी वैद्य वेब सीरीज खदान से वापसी करेगी।
वेब सीरीज खदान से वापसी करेगी पंड्या स्टोर फेम सृष्टि माहेश्वरी वैद्य 47944

मनोरंजन उद्योग की बेहद प्रतभाशाली अभिनेत्री श्रृष्टि माहेश्वरी वैद्य को पांड्या स्टोर द्वारा खास प्रसिद्धि मिली थी, जो अपनी दमदार वापसी के लिए तैयार है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने गर्भावस्था के दौरान शूटिंग से दूरी बनाई थी और उन्होंने 5 जून, 2023 को अपनी बेटी का स्वागत किया। जब उनकी बेटी एक साल की होने वाली है, हमें खबर मिली है कि श्रृष्टि ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद पर काम करना फिर से शुरू कर दिया है। आपको बता दें, श्रृष्टि खदान नामक आगामी वेब सीरीज़ के साथ वापसी करने वाली है।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रृष्टि ने मां बनने के बाद वापसी के लिए 16 किलो वजन घटाया है। खदान, सीरीज में करणवीर बोहरा और एली गोनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

श्रृष्टि ने इस सीरीज में एली के साथ उनकी पत्नी की भूमिका में पर्दा साझा किया है। जानकारी के अनुसार, श्रृष्टि ने इस सीरीज़ और छोटे से रोल को अपनी वापसी के लिए एकदम सही लॉन्च पैड के रूप में स्वीकार किया है। हमेशा कहा जाता है कि चाहे रोल बड़ा हो या छोटा, अच्छे काम पर वापस लौटने का जुनून और भूख ही ज़्यादा फलदायी होती है। और श्रृष्टि के लिए यह बात सही है जो अपने ब्रेक के बाद एक अच्छे रोल पर काम करने के लिए उत्सुक थी।

जब हमने अभिनेत्री से संपर्क किया, तब उन्होंने इस खबर पुष्टि करते हुए कहा, “हां, मैंने दिसंबर 2023 -जनवरी 2024 में भूमिका के लिए शूटिंग की। मैं अच्छा काम करना चाहती हूं, और मुझे इस सीरीज के साथ वापसी करने की खुशी है।”

ऐसे ही अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।