अमेज़न मिनीटीवी के जमना पार में नजर आएंगे निखिल मेहता

Nikhil Mehta to feature in Sunshine Productions’ Jamna Paar for Amazon miniTV: द बडी प्रोजेक्ट फेम निखिल मेहता अमेज़न मिनीटीवी के जमना पार में नजर आएंगे।
अमेज़न मिनीटीवी के जमना पार में नजर आएंगे निखिल मेहता 40514

Nikhil Mehta to feature in Sunshine Productions’ Jamna Paar for Amazon miniTV: भारतीय मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता निखिल मेहता ने दर्शको को लुभाने में सक्षम है। अभिनेता ने लोकप्रिय परियोजनाओं द बडी प्रोजेक्ट, नज़र 2, ये परिंदे, बेगुसराय, बॉयज़, परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे में अपनी उपस्थिति से प्रसिद्ध हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को हाल ही में, दिल्ली में एक वेब सीरीज की शूटिंग में देखा गया है। हां, वह अमेज़ॅन मिनीटीवी के लिए सुधीर शर्मा और सीमा सुधीर के सनशाइन प्रोडक्शंस के प्रोजेक्ट ‘जमना पार’ के कलाकारों के टोली में शामिल हो गए है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को एस्केप लाइव फेम ऋत्विक साहोरे के बारे में जानकारी दी थी, जो इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हमने सीरीज में मुख्य लड़कियों की भूमिका निभाने वाली सृष्टि गांगुली रिंदानी और तन्वी गडकरी के बारे में भी जनता को अवगत करवाया था। हमने सीरीज के कलाकारों में शामिल सुबोध गुलाटी, अनुभा फ़तेहपुरिया और हिमांशु मानेक के बारे में भी जानकारी साझा किया है।

‘जमना पार’ दिल्ली पर आधारित एक अवधारणा होगी और कहा जा रहा है, कि यह अव्यवस्था को तोड़ने वाली है। जैसा कि हम जानते हैं, सनशाइन प्रोडक्शंस ने टेलीविजन के लिए 12/24 करोल बाग बनाया, जिसका केंद्र बिंदु फिर से दिल्ली था। प्रोडक्शन की फिल्म ‘नीरजा एक नई पहचान’ टीवी पर कलर्स पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है।

अब हमे जानकारी मिली है, कि निखिल मेहता सीरीज में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जो कि एक दोस्त से लेकर मुख्य भूमिका तक है।

हमने निखिल मेहता से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।