मल्टीवर्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित वेब सीरीज का हिस्सा बनीं मुग्धा अग्रवाल

Mugdha Agarwal bags web series produced by Multiverse Motion Pictures: मल्टीवर्स मोशन पिक्चर्स की आगामी वेब सीरीज में नजर आएंगी मुग्धा अग्रवाल।
मल्टीवर्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित वेब सीरीज का हिस्सा बनीं मुग्धा अग्रवाल 21280

Mugdha Agarwal bags web series produced by Multiverse Motion Pictures: मनोरंजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मुग्धा अग्रवाल (Mugdha Agarwal), जो अपने दमदार प्रदर्शन द्वारा सभी को लुभाने में सक्षम है। अभिनेत्री को विशेष रूप से डेटिंग कॉलेज जूनियर, पिंकी की शादी, सोनू ब्यूटी पार्लर, ये साली नौकरी जैसे परियोजनाओं के लिए पहचाना जाता है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री वर्तमान में अपनी आगामी वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। आगामी वेब सीरीज का टाइटल अभी तक सुनिश्चित नहीं किया गया हैं, इसके निर्माण का कार्यभार मल्टीवर्स मोशन पिक्चर्स द्वारा संभाला गया है। हम जो सीरीज सुनते हैं उसमें वे सभी तत्व हैं जो जनता को लुभा सकते हैं। सीरीज की कहानी कॉलेज जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसा कि हम सुनते हैं, यह एक थ्रिलर ड्रामा सीरीज़ की अवधारणा है।

हमने अब तक अभिनेता रिया दीपसी, हार्दिक ठक्कर के श्रृंखला का हिस्सा होने के बारे में विशेष रूप से जानकारी साझा की है।

अब हम मुग्धा के वेब सीरीज में एक आकर्षक भूमिका की शूटिंग के बारे में सुन रहे हैं। मुग्धा आगामी वेब प्रोजेक्ट कॉलेज डिटेक्टिव्स में भी नजर आएंगी।

हमने मुग्धा से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हम उनसे संपर्क कायम रखने में सफल नहीं रहे।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।