मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर अभिनीत फिल्म ‘गुलमोहर’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, ट्रेलर ने किया ‘पारिवारिक मनोरंजन’ का वादा

Gulmohar Trailer: मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर अभिनीत फिल्म 'गुलमोहर' ने 'पारिवारिक मनोरंजन' का किया वादा, देखें ट्रेलर।
मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर अभिनीत फिल्म 'गुलमोहर' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, ट्रेलर ने किया 'पारिवारिक मनोरंजन' का वादा 1445

Gulmohar Trailer: जीवन में सभी को सबसे ज्यादा प्रिय होता है परिवार। परिवार के सभी सदस्यों की देखभाल और लगाव हमें जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव से निपटने की शक्ति प्रदान करता है। पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री, शर्मिला टैगोर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता, मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म – गुलमोहर, दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए पुरी तरह तैयार है। फिल्म में भावनात्मक संबंधों, पारिवारिक प्रेम और परिवार को एक साथ रखने वाले सभी तत्वों भरी हुई है। फिल्म में अद्भुत अभिनय के लिए जाने जाने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता – अमोल पालेकर, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा समेत कई अन्य सितारे शामिल है। फिल्म दर्शकों को आकर्षित करना के लिए 3 मार्च 2023 को केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगी।

फिल्म बहु-पीढ़ी के बत्रा परिवार के जीवन की व्याख्या करती हैं, जो अपने 34 साल पुराने परिवार के घर – गुलमोहर – से बाहर निकलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म को बेहद परिवारवाद रूप दिया गया है। फिल्म में कुसुम (शर्मिला टैगोर) द्वारा लिया गया एक फैसला उनके बेटे अरुण (मनोज बाजपेयी) साथ पुरे परिवार को हैरान कर देता है। फिल्म का मूल संगीत, प्रतिभाशाली सिद्धार्थ खोसला द्वारा रचित, पहले से ही चलती कहानी में एक अतिरिक्त भावनात्मक परत जोड़ने का वादा करता है।

पारिवारिक संबंधों पर फिल्म बनाने पर राहुल चित्तेला ने कहा, “समय बदल रहा है, लोगों का दुनिया के प्रति नजरिया और खासकर अपने परिवारों के प्रति नजरिया भी लगातार बदल रहा है और विकसित हो रहा है। मेरी सह-लेखिका, अर्पिता मुखर्जी और मैं इस वास्तविकता को एक कथात्मक प्रारूप में तलाशने के इच्छुक थे। यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों के लिए हमारे बत्रा परिवार के साथ प्यार और एकता का अनुभव करने के लिए है। शर्मिला जी, मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ, उत्सव झा एक असली परिवार की तरह दिखते और महसूस करते थे। गुलमोहर को बहुत प्यार के साथ बनाया गया है और उम्मीद है कि डिज्नी+हॉटस्टार पर दर्शक इसे उसी प्यार से गले लगाएंगे।”

मनोज बाजपेयी ने कहा, “गुलमोहर बहुत सारे दिल और प्यार वाली फिल्म है। यह उन सरलताओं और जटिलताओं की पड़ताल करता है जो एक परिवार के भीतर होती हैं। हमारी राजधानी के केंद्र में स्थित, यह एक ऐसी फिल्म है जिससे सभी संबंधित हो सकते हैं। शानदार कलाकारों के साथ, गुलमोहर हर एक किरदार के साथ न्याय करती है और हर एक दूसरे से अलग दिखता है। उम्मीद है कि दर्शक डिज्नी+हॉटस्टार पर अपने परिवारों के साथ इस फिल्म का आनंद लेंगे।

शर्मिला टैगोर ने कहा, “गुलमोहर दिखाती है कि कैसे बहु-पीढ़ी के लोग अपने व्यक्तिगत जीवन जीते हुए एक साथ आ सकते हैं। राहुल चित्तेला के पास पारस्परिक संबंधों के बारे में बहुत सूक्ष्म और सहानुभूतिपूर्ण दृष्टिकोण है और उन्होंने इन समीकरणों को खूबसूरती से खोजा है। जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है, मैं उससे प्यार करता हूं और 3 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।

सिमरन ने कहा, “गुलमोहर एक फिल्म के रूप में सिर्फ तुच्छ बातों से परे है और आपको हमारे जीवन की प्राथमिकताओं के बारे में सोचने पर मजबूर करती है। यह उस तरह की फिल्म है जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि क्या आप अपने परिवार के साथ पर्याप्त रूप से जुड़ रहे हैं। मुझे शर्मिलाजी और मनोज जी के साथ काम करने में भी बहुत मजा आया। राहुल एक बेहतरीन निर्देशक हैं और उन्होंने कहानी और पटकथा को एक पायदान ऊपर ले लिया है, फिल्म के संवाद, पल और बाकी सब कुछ अपने परिवार के साथ होने जैसा महसूस हुआ। मैं वास्तव में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।

फिल्म दर्शकों को लुभाने के लिए 3 मार्च 2023 को केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगी। परिवार के साथ फिल्म का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए।

एक नजर ट्रेलर पर डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।