‘आम्रपाली‘ द्वारा दर्शकों का होश उड़ाने के लिए तैयार है अंकिता लोखंडे, जाने पूरी बात

Ankita Lokhande bags Sandeep Singh’s web show Amrapali: ‘आम्रपाली‘ द्वारा दर्शकों का होश उड़ाने के लिए तैयार है अंकिता लोखंडे।
‘आम्रपाली‘ द्वारा दर्शकों का होश उड़ाने के लिए तैयार है अंकिता लोखंडे, जाने पूरी बात 44656

Ankita Lokhande bags Sandeep Singh’s web show Amrapali: टीवी जगत की हसीन अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कई शो में अपने हुनर का जादू दिखाया है। टीवी के बाद डीवा अब ओटीटी पर अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री फिल्म निर्माता संदीप सिंह की आगामी वेब फिल्म आम्रपाली में नजर आएगी। आपको बता दें, इस सीरीज में अभिनेत्री एक शाही वैश्या के जीवन का वर्णन करेगी। इसके अलावा उन्होंने अपनी आगामी परियोजना का पहला लुक भी शेयर कर दिया है, जिसपर यूजर्स ने खूब स्नेह बरसाया है।

फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “आम्रपाली अपनी सुंदरता और हसीन अदाओं के लिए जानी जाती थी और भारत के इतिहास में सबसे मजबूत पात्रों में से एक थी। मुझे अंकिता लोखंडे के अलावा कोई नजर नहीं आया, जिन्होंने मेरी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अपने शानदार अभिनय से सबको चौंका दिया था. वह इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं क्योंकि उनमें एक आकर्षक राजकुमारी और नगरवधू के सभी गुण हैं, साथ ही वह एक बेहतरीन नर्तकी भी हैं। अंकिता अपनी आंखों के माध्यम से खूबसूरती से भाव व्यक्त करती है, जो आम्रपाली के सार को पकड़ लेगी।”

जबकि अंकिता के हाथ नई परियोजना लगने पत उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की और कहा, ”मेरी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए मुझे दुनिया भर में काफी सराहना मिली है, जिसके कारण मुझे मजबूत प्रदर्शन-उन्मुख किरदारों वाली फिल्में ऑफर हो रही हैं। लेकिन मुझे समझदारी से चयन करने की जरूरत है, और हां, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के बाद, यह आम्रपाली है। मैं जल्द ही कुछ और अच्छे चयन करूंगी। आम्रपाली मेरे और दर्शकों के लिए सरप्राइज होगी।’ मुझे उम्मीद है कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूंगी।”

आम्रपाली के साथ संगीतकार इस्माइल दरबार भी करेंगे वापसी

जनता का मनोरंजन करने के लिए संगीतकार इस्माइल दरबार भी वापसी करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, “हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ के बाद ‘आम्रपाली’ मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण संगीत यात्रा होगी क्योंकि यह कहानी एक नर्तकी के बारे में है जो जीवन से निराश होकर अध्यात्म को अपना लेती है। आम्रपाली की समृद्धि और दिव्यता को प्रदर्शित करने वाले विभिन्न रंगों के दस गाने होंगे।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।