Manipur Violence: महिलाओं को बिना कपड़ों के सड़कों पर घुमाने से गुस्साएं मनोरंजन हस्तियां

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा पर भड़के मनोरंजन हस्तियां, पढ़ें पुरी खबर।
Manipur Violence: महिलाओं को बिना कपड़ों के सड़कों पर घुमाने से गुस्साएं मनोरंजन हस्तियां 21987

Manipur Violence: गौरतलब हैं, कि मणिपुर में काफी लंबे समय से हिंसक प्रदर्शन किया जा रहा हैं। हाल ही में, एक वीडियो ने देश और इंसानियत को शर्मशार कर दिया है। आपको बता दें, वायरल हो रहे वीडियो में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया गया, जिसके बाद जनता के साथ-साथ मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले हस्तियों का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो मणिपुर का है। हालांकि, राज्य सरकार द्वारा मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है।

अक्षय कुमार ने ट्वीटर का सहारा लेते हुए पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगाई है।‌ अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया हूं. उम्मीद करता कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा से ऐसी घिनौनी हरकत करने के बारे में नहीं सोचे।”

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने इस घटने को शर्मनाक! भयानक! करार देते हुए ट्वीट लिखा है।

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से भी इस इस घटने को सार्वजनिक करते हुए, शर्मनाक करार दिया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।