फिल्म निर्माता बनीं कृति सेनन, 8 साल बाद काजोल के साथ करेंगी काम

Kriti Sanon Turns Producer For Kajol Starrer For Netflix: नेटफ्लिक्स की 'दो पत्ती' में काजोल और कृति सेनन मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म का निर्माण कृति सेनन द्वारा किया जाएगा।
फिल्म निर्माता बनीं कृति सेनन, 8 साल बाद काजोल के साथ करेंगी काम 20151

Kriti Sanon Turns Producer For Kajol Starrer For Netflix: नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही ‘दो पत्ती’ फिल्म नजर आएंगी। अभी फिल्म की घोषणा हुई है और इस थ्रिलर फिल्म में काजोल और कृति सैनन मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म दर्शकों को उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पहाड़ियों की रहस्यमई रोमांचक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। फिल्म में रहस्य और साज़िश को उजागर करने के लिए एक शानदार कहानी हैं, जिसे दर्शकों के दिलों में बसने में वक्त नहीं लगेगा। दिलचस्प कहानी के अलावा, फिल्म व्यावसायिक, रोमांचक संगीत से भरपूर है।

दो पत्ती मशहूर लेखिका कनिका ढिल्लों और प्रतिभाशाली अभिनेत्री कृति सेनन की निर्माता के रूप में पहली फिल्म है। कृति और कनिका दोनों स्ट्रीमिंग दुनिया के लिए अजनबी नहीं हैं और उन्हें अतीत में नेटफ्लिक्स पर बहुत प्यार मिला है। जहां कृति को दर्शकों ने मिमी के रूप में सराहा, वहीं कनिका की हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक थी। ये पावरहाउस अब नेटफ्लिक्स के साथ बिल्कुल नए निर्माता अवतार में दिखाई देंगे क्योंकि उत्पादन में उनका मार्ग दो पत्ती के साथ इस एक तरह के रचनात्मक उद्यम को जन्म देता है।

फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, काजोल ने कहा, “त्रिभंगा और लस्ट स्टोरीज़ 2 के बाद एक बार फिर नेटफ्लिक्स के साथ टीम बनाने के लिए मैं अधिक रोमांचित नहीं हो सकती, इस बार एक रोमांचक सवारी यानी दो पत्ती के लिए। स्ट्रीमिंग पर होने का अवसर वास्तव में रोमांचक रहा है क्योंकि यह हमें अनछुए क्षेत्रों में उद्यम करने और दुनिया भर के दर्शकों के लिए मनोरम कहानियाँ पेश करने की अनुमति देता है। दो पत्ती की स्क्रिप्ट उत्कृष्ट है जो रोमांच और रहस्य के अनूठे मिश्रण का वादा करती है। यह एक ऐसी कहानी है जो न केवल भारत में निहित है, बल्कि उस रोमांच का भी वादा करती है जिसका आनंद सीमा पार के मनोरंजन प्रेमी भी उठा सकते हैं।”

अभिनेता से निर्माता बनी कृति सेनन ने कहा, “दो पत्ती एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो मेरे दिल में बहुत खास जगह रखती है क्योंकि यह मेरे प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के साथ एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है। मुझे फिल्म निर्माण का हर पहलू पसंद है और मैं हमेशा ऐसी कहानियों में अधिक रचनात्मक रूप से शामिल होना चाहता हूं जो मेरे दिल को छू जाएं। और मैंने अपने मन में महसूस किया कि मैं गियर बदलने और और अधिक करने के लिए तैयार हूं। मैं एक निर्माता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली कनिका ढिल्लन के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं और हमें इस जादुई यात्रा के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर साथी की उम्मीद नहीं थी। अद्भुत काजोल मैम हमारी नारी शक्ति को और बढ़ा रही हैं, जिनके साथ मैं लगभग 8 वर्षों के बाद (दिलवाले के बाद) फिर से काम करने को लेकर रोमांचित हूं। मैं इस सवारी के शुरू होने का इंतज़ार नहीं कर सकता!”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।