कॉफी विथ करण की होगी वापसी, पढ़ें पुरी खबर

Koffee With Karan: कॉफी विथ करण के आठवें अध्याय को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।
Koffee with Karan will return, read full news 9516

Koffee With Karan: करण जौहर (Karan Johar) अपने स्मैश-हिट टॉक शो कॉफी विथ करण के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। अगस्त-सितंबर में सीजन के आठवें अध्याय को लॉक करने की तैयारी चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस नए सीजन में शानदार मेहमान अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। गौरतलब हैं, कि शाहरुख खान जो सीज़न 7 में नहीं दिखाई दिए, लेकिन अन्य सभी सीज़न में दिखाई दिए, पठान की ज़बरदस्त सफलता के बारे में बात करते हुए सीज़न 8 की शुरुआत करने की संभावना है।

साथ ही सूत्रों का कहना है कि दक्षिण क्षेत्रीय कलाकारों पर ज्यादा जोर रहेगा।

“दक्षिण के सितारे अब अखिल भारतीय स्टारडम का हिस्सा हैं। एक सूत्र का कहना है कि करण जौहर यश (केजीएफ के), अल्लू अर्जुन (पुष्पा) और ऋषभ पंत (कंतारा) को उनकी पत्नियों के साथ आमंत्रित करेंगे।

नए खंड होंगे और सजावट का पूर्ण परिवर्तन होगा।

कुल मिलाकर, कॉफ़ी विथ करण के सीज़न 8 में अधिक शक्ति, अधिक ग्लैमर और, हाँ, अधिक निंदनीय रहस्योद्घाटन का मिश्रण होगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।