वॉचओ की वेब सीरीज जाल में नजर आएंगे कर्मवीर चौधरी

Karmveer Choudhary roped in for WatchO’s web series Jaal: कर्मवीर चौधरी वॉचओ की वेब सीरीज जाल में नजर आएंगे।
वॉचओ की वेब सीरीज जाल में नजर आएंगे कर्मवीर चौधरी 29358

Karmveer Choudhary roped in for WatchO’s web series Jaal: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता कर्मवीर चौधरी (Karmveer Choudhary), जो दंगल, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और बढ़ो बहू जैसी परियोजनाओं में दर्शकों का मनोरंजन का स्वाद चखाने वाले अभिनेता को एक नया वेब शो हासिल हुआ है।IWMBuzz.com की नवीनतम मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता वॉचओ की आगामी वेब सीरीज जाल के कलाकारों की सुची में शामिल हो गए है। सीरीज हुमायूँ द्वारा निर्देशित और रुद्राक्षनम फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही है।

मनोरंजन न्यूज़ ने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से राजवीर सिंह राजपूत, यजुर मारवाह, एनाक्षी गांगुली, प्रिया रोरे और अनुराग व्यास के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने की जानकारी साझा की है।

वॉचओ अद्भुत कहानियां और वेब शो पेश कर रहा हैं, जो दर्शकों को उनकी सामग्री से बांधे रखता है। हमने पहले भी विशेष रूप से प्रतिभाशाली अभिनेता अश्मित पटेल के बारे में रिपोर्ट दी थी जो एक अन्य वॉचओ सीरीज़ स्टेट वर्सेस आहुजा में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

हमने अभिनेता से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

हमने वॉचओ के प्रवक्ता से भी बात की लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

टेली और डिजिटल दुनिया की सभी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।