करिश्मा तन्ना हंसल मेहता की नई पेशकश में जिग्ना वोरा की भूमिका में नजर आएंगी

Scoop: हंसल मेहता की नई सीरीज में जिग्ना वोरा का किरदार निभाएंगी करिश्मा तन्ना।
Karishma Tanna will be seen in the role of Jigna Vora in Hansal Mehta's new offering 13977

Scoop: हंसल मेहता की नई सीरीज स्कूप (Scoop), दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 2 जून से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। परियोजना एक वास्तविक जीवन की आपराधिक कहानी पर केंद्रित है। माचिस शॉट्स द्वारा निर्मित, सीरीज वास्तविक घटनाओं और जिग्ना वोरा की किताब, बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न से प्रेरित है, जो शो की पहली किस्त के रूप में काम कर रही है।

स्कैम 1992 के बाद नेटफ्लिक्स पर अपनी सम्मोहक कहानी लाते हुए, निर्देशक हंसल मेहता की अपराध रिपोर्टिंग की दुनिया के आंतरिक कामकाज के बारे में उत्कट जिज्ञासा एक नई फ्रेंचाइजी, स्कूप को प्रज्वलित करेगी।

हंसल मेहता और मृण्मयी लागू वैकुल द्वारा रचित, पहले सीज़न में करिश्मा तन्ना द्वारा निभाई गई अपराध पत्रकार जागृति पाठक पर नज़र रखी जाएगी। करियर को परिभाषित करने वाली कहानी की खोज में वह पुलिस, अंडरवर्ल्ड और मीडिया के शक्तिशाली गठजोड़ के बीच फंस जाती है, जब उस पर एक साथी पत्रकार की हत्या का आरोप लगाया जाता है। हेडलाइन लिखने वाला पत्रकार कैसे हेडलाइन बन जाता है?

मृण्मयी लागू वैकुल और मिरात त्रिवेदी द्वारा लिखित, मानव नाटक में करिश्मा तन्ना, मोहम्मद जीशान अय्यूब और प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ हरमन बवेजा सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी है। एक उद्यमी पत्रकार का सर्वश्रेष्ठ हासिल करने की महत्वाकांक्षा के साथ, दर्शक बड़े दांव की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि जागृति अपने करियर की सबसे महत्वपूर्ण हेडलाइन को तोड़ने के लिए दौड़ रही है। सीरीज दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 2 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होंगी।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।