अमेज़न मिनी टीवी के क्राइम आज कल में शामिल हुईं ज्योति तिवारी, बुशरा शेख और सोनल परिहार

Jyoti Tiwari, Bushra Shaikh and Sonal Parihar roped in for Amazon miniTV’s Crime Aaj Kal: अमेज़न मिनी टीवी के क्राइम आज कल के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं ज्योति तिवारी, बुशरा शेख और सोनल परिहार।
Jyoti Tiwari, Bushra Sheikh and Sonal Parihar join Amazon Mini TV's Crime Aaj Kal 5828

Jyoti Tiwari, Bushra Shaikh and Sonal Parihar roped in for Amazon miniTV’s Crime Aaj Kal: मनोरंजन न्यूज़ विशेष रूप से अपने पाठकों को अमेज़न की मुफ्त वीडियो मनोरंजन सेवा – मिनी टीवी के आगामी वेब शो के बारे में जानकारी साझा कर रहा है।‌ हमने पहले भी अपने पाठकों को अमेज़न मिनी टीवी के क्राइम आज कल नाम के प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है।

सीरीज का निर्माण ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है और यह परियोजना सुब्बू द्वारा निर्देशित है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रतिभाशाली अभिनेता ज्योति तिवारी (कुछ तो है: नागिन एक नए रंग में), बुशरा शेख (नागिन 6), और सोनल परिहार (मेरी दुर्गा) उपरोक्त परियोजना का हिस्सा होंगे। सीरीज के कास्टिंग डायरेक्टर सोनू सिंह राजपूत हैं।

हमने अमेज़न मिनी टीवी पर अभिनेताओं और प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

क्राइम आज कल, ज्योति तिवारी, बुशरा शेख, सोनल परिहार

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।