Bigg Boss OTT 2 के फिनाले से ठीक पहले Abhishek Malhan की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराए गए भर्ती

Abhishek Malhan hospitalized: अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुएं भर्ती।
Bigg Boss OTT 2 के फिनाले से ठीक पहले Abhishek Malhan की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराए गए भर्ती 24910

Abhishek Malhan hospitalized: लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के प्रतियोगी अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। मशहूर यूट्यूबर को बहुप्रतीक्षित ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अप्रत्याशित घटनाक्रम ने दर्शकों को गहरी चिंता में डाल दिया है, जिससे फाइनल के नतीजे और अभिषेक के स्वास्थ्य के बारे में सवाल उठने लगे हैं।

अभिषेक के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने रियलिटी शो के अंतिम चरण पर अनिश्चितता की छाया डाल दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक की बहन प्रेरणा मल्हान ने इस खबर की पुष्टि की और बताया कि उन्हें मेडिकल कारणों से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रेरणा ने ट्वीट किया, ”अभी पता चला कि अभिषेक काफी अस्वस्थ हैं और शायद अस्पताल में भर्ती हैं। इसलिए, वह आज रात आप सभी के लिए प्रदर्शन नहीं कर पाएगा। उन्होंने पूरे सीज़न में हमारा भरपूर मनोरंजन किया है। आइए उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।”

अपनी करिश्माई उपस्थिति और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले अभिषेक बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में एक मजबूत दावेदार थे। उनकी यात्रा को रणनीतिक गेमप्ले, भावनात्मक क्षणों और साथी प्रतियोगियों के साथ यादगार बातचीत द्वारा चिह्नित किया गया था। जैसे-जैसे समापन नजदीक आ रहा था, दांव पहले से कहीं अधिक ऊंचे हो गए थे और अभिषेक की भागीदारी का उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा था।

प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने अभिषेक के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपना समर्थन और कामना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। हैशटैग #GetWellSoonAbhishek ट्रेंड कर रहा है क्योंकि प्रशंसक उनकी भलाई के लिए अपने हार्दिक संदेश और प्रार्थनाएँ भेज रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले आज रात होने वाला है। ग्रैंड फिनाले में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के बीच मुकाबला है। अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि शो का खिताब किसके साथ घर जाएगा?

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।