सोनी लिव की अगली परियोजना में करण वाही और जेनिफर विंगेट के साथ पर्दा साझा करेंगे ईशान सिंह मन्हास

Ishaan Singh Manhas joins Karan Wahi and Jennifer Winget in Sony LIV’s next: सोनी लिव की अगली परियोजना में करण वाही और जेनिफर विंगेट के साथ पर्दा साझा करेंगे ईशान सिंह मन्हास।
सोनी लिव की अगली परियोजना में करण वाही और जेनिफर विंगेट के साथ पर्दा साझा करेंगे ईशान सिंह मन्हास 40204

Ishaan Singh Manhas joins Karan Wahi and Jennifer Winget in Sony LIV’s next: टीवी जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता ईशान सिंह मन्हास ने दर्शको को कई दफा लुभाया है। अभिनेता को एक मुट्ठी आसमान, चंद्र नंदिनी, मेरे अंगने में, एक भ्रम…सर्वगुण संपन्न और कृष्णा चली लंदन जैसी परियोजनाओं के लिए पहचाना जाता है और वह एक बार फिर से लोगो को प्रभावित करने के लिए तैयार है। एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, अभिनेता सोनी लिव के लिए सोबो फिल्म्स की अगली परियोजना में नजर आएंगे।

उपरोक्त उल्लिखित प्रोजेक्ट में करण वाही और जेनिफर विंगेट मुख्य भूमिका निभाएंगे। हमने पहले भी अपने पाठकों को जॉय सेनगुप्ता, जय जावेरी, मराठी अभिनेत्री शर्मिष्ठा राउत और सिड मक्कड़ के सीरीज का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी थी।

सोबो फिल्म्स मुंबई में स्थित एक तेजी से बढ़ती स्वतंत्र मीडिया और प्रसारण उत्पादन कंपनी है, जो इस क्षेत्र की कुछ बेहतरीन उत्पादन प्रतिभाओं का घर है। जैसा कि हम जानते हैं, उन्होंने काशीबाई बाजीराव बल्लाल, एक महानायक बीआर अंबेडकर, दिल बेकरार और अन्य जैसे टीवी शो का निर्माण किया है।

हमने अभिनेता ईशान, निर्माता और सोनी लिव के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

 

टेली और डिजिटल दुनिया की ताज़ा खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।