पसंदीदा सितारों को अभी वोट करें: कौन है वायरल क्वीन ऑफ द ईयर? नगमा मिराजकर, कुशा कपिला, निहारिका एनएम, आरजे करिश्मा, रूही दोसानी

IWMBuzz Digital Awards season 5: वायरल क्वीन ऑफ द ईयर के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारों को अभी वोट करें: कौन है वायरल क्वीन ऑफ द ईयर? नगमा मिराजकर, कुशा कपिला, निहारिका एनएम, आरजे करिश्मा, रूही दोसानी 16391

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

वायरल क्वीन ऑफ द ईयर की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

नगमा मिराजकर Vote Now

नगमा मिराजकर डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं, जो अपने 8 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को जबरदस्त फैशन लुक्स से सहजता से प्रभावित करती हैं। आप मानें या न मानें, नगमा ने अपनी नियमित 9 से 5 की नौकरी में लंच ब्रेक के दौरान वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा शुरू की। और तब से, वह सोशल मीडिया हैंडल पर धमाल मचा रही है।

कुशा कपिला Vote Now

डिजिटल क्षेत्र की निर्विवाद कॉमेडी क्वीन कुशा कपिला हमारा मनोरंजन करने और उन्हें बांधे रखने के लिए यहां हैं। कान्स को एक सच्ची रानी की तरह शोभा देने से लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रफुल्लित करने वाली सामग्री के साथ हमारी मज़ाकिया हड्डियों को गुदगुदाने तक, कुशा ने अपनी बुद्धि और आकर्षण से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है।

निहारिका एनएम Vote Now

सोशल मीडिया सनसनी निहारिका एनएम, जिनके इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। वह अपने साइड-स्प्लिटिंग इंस्टाग्राम रील्स के लिए प्रसिद्ध हैं, निहारिका का हास्य हम सभी के साथ जुड़ा हुआ है।

आरजे करिश्मा Vote Now

आरजे करिश्मा की हास्य प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है। अपने त्रुटिहीन वक्तृत्व कौशल और बेजोड़ बहुमुखी प्रतिभा के साथ, करिश्मा ने देश भर में सभी उम्र के लोगों का दिल जीत लिया है। रोजमर्रा की स्थितियों पर आधारित उनकी कॉमिक रील ऐसी हैं जिन पर हम झूम सकते हैं।

रूही दोसानी Vote Now

रुही दोसानी, जीवंत पंजाबी लड़की जो अपने आइकॉनिक ब्लैक हैट, लंबे गुंथे बालों और कूल शेड्स से आपके इंस्टाग्राम रील्स को रोशन करती है। वित्तीय नौकरी में काम करते समय, सामग्री निर्माण के उनके वीडियो महामारी के दौरान वायरल हो गए, और उन्हें विदेशों में ‘पंजाबी कुड़ी’ के रूप में सम्मानित किया गया, जो अपने विदेशी दोस्तों के साथ रीलों का निर्माण करती हैं।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा वायरल क्वीन को अभी वोट करें।

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।