पसंदीदा सितारों को अभी वोट करें: कौन है वायरल किंग ऑफ द ईयर? रणवीर अल्लाहबादिया, नील सालेकर, आरजे अभिनव, फुंचो, सौरभ घाडगे, आवेज दरबार

IWMBuzz Digital Awards season 5: वायरल किंग ऑफ द ईयर के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारों को अभी वोट करें: कौन है वायरल किंग ऑफ द ईयर? रणवीर अल्लाहबादिया, नील सालेकर, आरजे अभिनव, फुंचो, सौरभ घाडगे, आवेज दरबार 16394

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

वायरल किंग ऑफ द ईयर की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

रणवीर अल्लाहबादियाVote Now

कंटेंट क्रिएशन की दुनिया में सकारात्मकता और उत्साह की करिश्माई ताकत रणवीर अल्लाहबादिया में साफ झलकती है। अपनी संक्रामक ऊर्जा और अजीबोगरीब सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ रणवीर किसी भी स्थिति को मस्ती से भरे रोमांच में बदल सकते हैं। चाहे जीवन के सबक और फिटनेस टिप्स साझा करना हो या मजेदार चुनौतियों में शामिल होना हो, वह अपने दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान लाने से कभी नहीं चूकते। सिर्फ और सिर्फ रणवीर अल्लाहबादिया के साथ हँसी और प्रेरणा की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो जाइए!

नील सालेकरVote Now

नील सालेकर की जीवंत दुनिया में रचनात्मकता और हास्य टकराते हैं! अपने संक्रामक आकर्षण और त्वरित बुद्धि के साथ, नील सामग्री निर्माण क्षेत्र में ताजी हवा की सांस हैं। उनके प्रफुल्लित करने वाले स्किट्स से लेकर उनके संबंधित रोजमर्रा के कारनामों तक, वह जानते हैं कि आपको कैसे मनोरंजन करना है और साथ में हंसाना है।

आरजे अभिनवVote Now

जब भी हम आरजे अभिनव के बारे में बात करते हैं, तो हमारे दिमाग में उनकी मस्ती भरे जादुई वीडियो चालू हो जाते है। अपनी संक्रामक ऊर्जा और चुलबुली हंसी-मजाक से, अभिनव जानता है कि कैसे सबसे सुस्त दिनों को भी हंसी-मजाक में बदल दिया जाए। चाहे वह प्रफुल्लित करने वाले चुटकुले सुना रहा हो, निराले प्रतियोगिताओं की मेजबानी कर रहा हो, या शहर में अपने दुस्साहस साझा कर रहा हो, वह आपका मनोरंजन करने और आपकी स्क्रीन से जुड़े रहने की गारंटी देता है।

फंचो Vote Now

सोशल मीडिया जगत का जाना पहचाना नाम है फंचो, जो अपने मस्तीभरा वीडियो के लिए मशहूर है। शरारत और कॉमेडी के ये उस्ताद यहां आपको मस्ती और मनोरंजन के स्वाद लगातार चखाते रहेंगे। अपने साइड-स्प्लिटिंग स्केच, चंचल शरारतों और संक्रामक ऊर्जा के साथ, फंचो आपके चहरे पर मुस्कान लाने में हमेशा से सफल रहा है।

सौरभ घाडगे Vote Now

सभी को आकर्षित करने वाले सौरभ घाडगे बेहद होनहार व्यक्तित्व है। अपने साइड-स्प्लिटिंग रोल प्ले के साथ, यह स्व-घोषित विनर, अंशकालिक छात्र और वीडियो निर्माता, जानता है कि रोज़मर्रा की स्थितियों में हँसी को कैसे इंजेक्ट किया जाए। पिता और पुत्रों के बीच विनोदी गतिकी की खोज से लेकर खाने की मेज पर शोर-शराबे वाली बातचीत को फिर से बनाने तक, सौरभ के हास्य कौशल की कोई सीमा नहीं है।

आवेज दरबार Vote Now

मुंबई के सनसनीखेज डांस कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आवेज दरबार! अपने असाधारण डांस मूव्स और आकर्षक चेहरे के हाव-भाव के लिए जाने जाने वाले आवेज की रगों में डांस दौड़ रहा है। उनके वायरल वीडियो से लेकर उनके प्रफुल्लित करने वाले कॉमिक रीलों तक, उनकी रचनात्मकता की कोई सीमा नहीं है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा वायरल किंग को अभी वोट करें।

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।