वोट करें: राइजिंग वायरल सेंसेशन -मेल (पुरुष) कौन ? शयन रॉय, अगस्त्य शाह, खुशाल पवार, गोविंद कौशल, शुभम गौर, शांतनु रंगनेकर, संकेत मेहता

IWMBuzz Digital Awards season 5: राइजिंग वायरल सेंसेशन मेल (पुरूष) के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
वोट करें: राइजिंग वायरल सेंसेशन -मेल (पुरुष) कौन ? शयन रॉय, अगस्त्य शाह, खुशाल पवार, गोविंद कौशल, शुभम गौर, शांतनु रंगनेकर, संकेत मेहता 16412

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

राइजिंग वायरल सेंसेशन मेल (पुरूष) की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

शायन रॉय Vote Now

शिलांग से मुंबई तक, शायन की यात्रा हँसी और बंगाली किस्सों से भरी रही है! एक बंगाली परिवार में पले-बढ़े, वह अपने प्रफुल्लित करने वाले ऑनलाइन वीडियो के साथ घर को खुशनुमा बना देते हैं। 100,000+ इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ, वह अपने जनजाति को अपनी साइड-स्प्लिटिंग सामग्री से जोड़े रखने में सक्षम है।

अगस्त्य शाह Vote Now

ऑब्जर्वेशनल कॉमेडी के उस्ताद और एजी परिवार के शासक अगस्त्य शाह के लिए तैयार हो जाइए! उनके छोटे-छोटे वीडियो जीवंतता के विस्फोट हैं जो आपको रोंगटे खड़े कर देंगे। उनके दर्शकों के लिए उनकी कृतज्ञता झलकती है, और उनके अगस्थियन बस उन्हें मानते हैं।

खुशाल पवार Vote Now

रीलों के बादशाह खुशाल पवार रातों-रात घर-घर में मशहूर हो गए! जुड़वा 2, बजरंगी भाईजान, और बाघी 2 जैसी उल्लेखनीय फिल्मों के साथ, उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक अमिट छाप छोड़ी है। लेकिन यह उनका इंस्टाग्राम रील्स है जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

गोविंद कौशल Vote Now

गोविनट्स के नाम से मशहूर सोशल मीडिया सनसनी गोविंद कौशल से मिलें! इंस्टाग्राम पर 300 हजार फॉलोअर्स के साथ, उन्होंने बाएँ, दाएँ और केंद्र में फनीबोन्स को गुदगुदाया है। उनकी प्रफुल्लित करने वाली और प्रासंगिक सामग्री ने उन्हें उनके प्रशंसकों के बीच पसंदीदा बना दिया है।

शुभम गौर Vote Now

शुभम गौर, एक स्टैंड-अप कॉमेडियन, अभिनेता और लेखक, जानते हैं कि आपकी मज़ाकिया हड्डी को कैसे गुदगुदाना है। इंस्टाग्राम पर 332 हजार फॉलोअर्स के साथ, वह अपने प्रशंसकों को रिलेटेबल कॉमेडी वीडियो के साथ बांटते रहते हैं। चाहे वह उनकी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला हो या कटार देसी नामक उनका प्रसिद्ध कपड़ों का ब्रांड, शुभम हर जगह सभी के दिल में हैं!

शांतनु रंगनेकर Vote Now

इस भारतीय अभिनेता/निर्माता ने अपने सोशल मीडिया गेम को मजबूत रखने की कला में महारत हासिल की है। हर पोस्ट के साथ वह आपके चेहरे पर मुस्कान की गारंटी देते हैं। अपनी आनंददायक सामग्री से लेकर हमेशा ऊर्जावान रहने वाली भावना तक, शांतनु एक सोशल मीडिया डायनेमो हैं, जो जानते हैं कि आपके दिन को कैसे रोशन करना है!

संकेत मेहता Vote Now

संकेत मेहता, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर असाधारण! बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग के साथ, वह जानते हैं कि अपने दर्शकों को कैसे बांधे रखना है। उनकी प्रफुल्लित करने वाली रील चुंबक की तरह हैं जो हंसी और आनंद को आकर्षित करती हैं। ब्रांड के प्रचार से लेकर फैशन रनवे तक, संकेत एक सोशल मीडिया मावेन है जो जानता है कि अच्छे समय को कैसे बनाए रखा जाए!

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा राइजिंग वायरल सेंसेशन को अभी वोट करें

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।