पसंदीदा वेब सीरीज को अभी वोट करें: कौन सी वेब सीरीज है सबसे लोकप्रिय ? अपहरण 2, क्लास, धारावी बैंक, फर्जी, पंचायत 2, पिचर्स 2, रॉकेट बॉयज 2, ताजा खबर, द फेम गेम

IWMBuzz Digital Awards season 5: सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा वेब सीरीज को अभी वोट करें: कौन सी वेब सीरीज है सबसे लोकप्रिय ? अपहरण 2, क्लास, धारावी बैंक, फर्जी, पंचायत 2, पिचर्स 2, रॉकेट बॉयज 2, ताजा खबर, द फेम गेम 16406

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

अपहरण 2 Vote Now

जियो सिनेमा पर सुपर सफल अपहरण की दूसरी किस्त एकता कपूर द्वारा निर्मित और संतोष सिंह द्वारा निर्देशित की गई थी। सीरीज में अरुणोदय सिंह, माही गिल, मोनिका चौधरी, निधि सिंह, वरुण बडोला, सानंद वर्मा, नेहा कौल, पवन चोपड़ा, राम सुजान सिंह, सुरेंद्र सिंह, संजय बत्रा, नीलेश ममगैन, स्नेहिल दीक्षित मेहरा, श्वेता राजपूत, निशांत तंवर, आदित्य जाधव अहम भूमिका में हैं। यदि पिछला सीज़न विभिन्न स्थितियों के माध्यम से रुद्र और उसकी पत्नी के संबंधों के बारे में था, तो दूसरा सीज़न पुलिस और अपराधी के बीच बिल्ली और चूहे का पीछा करने वाला था, जिसमें अधिक मोड़ आए।

क्लासVote Now

स्पैनिश सीरीज़ एलीट पर आधारित नेटफ्लिक्स पर क्लास एक बड़ी सफलता थी। शो रनर आशिम अहलूवालिया ने सीरीज का संचालन किया। अंजलि शिवरामन, गुरफतेह पीरजादा, पीयूष खाती, मध्यमा सहगल, कवायाल सिंह, जेन शॉ और चिंतन राच्छ मुख्य कलाकारों में युवा कलाकारों में शामिल थे। इस सीरीज ने भारत में जातिवाद, बाल शोषण, भ्रष्टाचार, होमोफोबिया, धार्मिक पूर्वाग्रह और आर्थिक असमानता सहित आज के युवा लोगों को प्रभावित करने वाले कई सामाजिक मुद्दों पर एक नया कदम उठाया।

धारावी बैंक Vote Now

एमएक्स प्लेयर की सीरीज धारावी बैंक ने ओटीटी स्पेस में हलचल मचा दी और लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया। यह सीरीज थलाइवन (सुनील शेट्टी) द्वारा मुंबई की धारावी की मलिन बस्तियों से चलाए जा रहे नामांकित आपराधिक सिंडिकेट के बारे में थी, जो उतना ही शक्तिशाली है जितना खतरनाक है। इसमें सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारुवाला, सिद्धार्थ मेनन, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोसले, समीक्षा बटनागर ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं।

फ़र्ज़ी Vote Now

प्राइम वीडियो की इस सीरीज़ ने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा। फ़र्ज़ी की कहानी एक ऐसे कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देश के सामने मौजूद खतरों से छुटकारा पाने के लिए एक मिशन पर एक धोखेबाज़ नौकरी और एक उग्र टास्क फोर्स अधिकारी के दलदल में फंस जाता है। प्रशंसित निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा अभिनीत, क्राइम थ्रिलर ने शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की डिजिटल शुरुआत की। इसमें राशी खन्ना, अमोल पालेकर और के के मेनन भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

पंचायत 2 Vote Now

पहले सफल सीजन के बाद प्राइम वीडियो पंचायत सीजन 2 लेकर आया। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, और चंदन रॉय अभिनीत, श्रृंखला ने अपनी मजबूत कहानी, पटकथा, निर्देशन, संवाद और अभिनेताओं के शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ अपेक्षाओं को पार कर लिया। पंचायत सीजन 2 में देखा गया कि अभिषेक (जितेंद्र) अपनी कैट परीक्षा की तैयारी के दौरान गांव की राजनीति में अधिक रुचि ले रहे थे।

पिचर 2 Vote Now

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज की 7 साल बाद पर्दे पर वापसी हुई है। ज़ी 5 पर पिचर्स 2 चार उद्यमियों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिन्होंने अपना उद्यम स्थापित करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी और इसके लिए उन्होंने अपने जीवन में सभी बाधाओं का सामना किया। सीरीज में नवीन कस्तूरिया को नवीन बंसल के रूप में, अरुणाभ कुमार को योगेंद्र कुमार पांडे के रूप में, अभय महाजन को सौरभ मंडल के रूप में, और जितेंद्र कुमार को जितेंद्र माहेश्वरी के रूप में मुख्य भूमिकाओं में दिखाया गया है। दूसरे सीज़न में रिद्धि डोगरा, सिकंदर खेर और आशीष विद्यार्थी नए प्रवेशकों के रूप में देखे गए।

रॉकेट बॉयज़ 2 Vote Now

वेब सीरीज़ ने अपने पहले सीज़न के बाद से बड़े पैमाने पर फॉलोइंग हासिल की, जिससे यह साल के सबसे बहुप्रतीक्षित शो में से एक बन गया। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा है जो होमी जे. भाभा और विक्रम साराभाई के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। सोनी लिव के रॉकेट बॉयज सीजन 2 ने भारत के अंतरिक्ष और परमाणु कार्यक्रमों को शुरू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तीन असाधारण पुरुषों के उल्लेखनीय जीवन को प्रदर्शित करना जारी रखा। रॉकेट बॉयज़ में, जिम सर्भ और इश्वाक सिंह ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं, जबकि रेजिना कैसेंड्रा और सबा आज़ाद ने सहायक किरदार निभाए।

ताज़ा ख़बर Vote Now

डिज़्नी+ हॉटस्टार की सीरीज़ को भावनाओं, कॉमेडी, रोमांस, एक्शन और ड्रामा के रोलर कोस्टर के रूप में पेश किया गया था, जो एक संपूर्ण पैकेज है। हिमांक गौड़ द्वारा निर्देशित और बीबी की वाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज और भुवन बाम द्वारा निर्मित, इस शो ने वरदानों और चमत्कारों के दोषों को खत्म करने की एक आधुनिक कहानी प्रस्तुत की। सीरीज में भुवन बाम, श्रिया पिलगाँवकर, महेश मांजरेकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर ने अभिनय किया।

द फेम गेम Vote Now

बेजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली द्वारा अभिनीत नेटफ्लिक्स पर फेम गेम को समीक्षकों द्वारा इसके परिष्कृत लेखन और मनोरम कथानक के लिए व्यापक रूप से सराहा गया था। इस शो में माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में अनामिका आनंद नाम की बॉलीवुड सुपरस्टार की भूमिका में थीं। शो का कथानक अनामिका आनंद के लापता होने के इर्द-गिर्द घूमता है, जो उसके जीवन के कुछ सबसे काले रहस्यों का खुलासा करती है। श्रृंखला में संजय कपूर ने अनामिका के पति, निखिल मोरे, मानव कौल ने सुपरस्टार मनीष खन्ना के रूप में, सुहासिनी मुले ने अनामिका की माँ के रूप में, राजश्री देशपांडे ने एसीपी शोभा त्रिवेदी के रूप में, मुस्कान जाफ़री ने अमारा के रूप में और लक्षवीर सिंह सरन ने अविनाश के रूप में अभिनय किया।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा वेब सीरीज को अभी वोट करें। https://www.iwmdigitalawards.com/

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।