पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय सहायक अभिनेत्री कौन? अंजना सुखानी, मुस्कान जाफ़री, नीना गुप्ता, रिधि डोगरा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्नेहिल दीक्षित मेहरा, सोभिता धूलिपाला, वामिका गब्बी

IWMBuzz Digital Awards season 5: वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय सहायक अभिनेत्री के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय सहायक अभिनेत्री कौन? अंजना सुखानी, मुस्कान जाफ़री, नीना गुप्ता, रिधि डोगरा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्नेहिल दीक्षित मेहरा, सोभिता धूलिपाला, वामिका गब्बी 16409

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय सहायक अभिनेत्री की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

अंजना सुखानी Vote Now

लोकप्रिय अभिनेत्री, जिन्होंने सलाम-ए-इश्क, गोलमाल रिटर्न्स और गोलमाल अगेन में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है। अभिनेत्री ने ‘सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड’ में मनीषा श्रीवास्तव: दिलीप की दूसरी पत्नी की भूमिका निभाई। अपने प्रदर्शन के लिए, अंजना को समीक्षाएँ मिलीं।

मुस्कान जाफरी Vote Now

अभिनय युवा अभिनेत्री के खून में दौड़ता है। कम ही लोग जानते हैं, लेकिन मुस्कान दिवंगत कॉमेडियन जगदीप की बेटी और जावेद जाफ़री की सौतेली बहन हैं। उन्हें ‘द फेम गेम’ में उनकी भूमिका के लिए बहुत सराहना मिली। उन्होंने माधुरी दीक्षित की बेटी अमारा की भूमिका निभाई।

नीना गुप्ता Vote Now

प्रतिभाशाली अभिनेत्री काफी लंबे समय से और शानदार करियर में अभिनय के क्षेत्र में राज कर रही हैं। उन्होंने प्राइम वीडियो की पंचायत के दूसरे सीज़न में प्रधान (ग्राम प्रधान) मंजू देवी के अपने चित्रण से दर्शकों और आलोचकों को चौंका दिया।

रिद्धि डोगरा Vote Now

पिचर्स सीजन 2 सात साल बाद लौटा। सीरीज के दूसरे सत्र में नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, अभय महाजन, अभिषेक बनर्जी, सिकंदर खेर और गोपाल दत्त शामिल थे। अभिनेत्री रिद्धि डोगरा अपनी दूसरी किस्त के लिए वेब सीरीज में शामिल हुईं और अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई।

श्वेता त्रिपाठी शर्मा Vote Now

ओटीटी जगत के उभरने के बाद से युवा अभिनेत्री निश्चित रूप से एक शानदार किरदार में है। श्वेता डिजनी+ हॉटस्टार की सोशल थ्रिलर ‘एस्केप लाइव’ में सुनैना की भूमिका निभाती नजर आई थीं। उन्होंने अपना किरदार शानदार ढंग से निभाया इसलिए वह सूची में शामिल होने की हकदार है।

स्नेहिल दीक्षित मेहरा Vote Now

लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर स्नेहिल दीक्षित मेहरा उर्फ बीसी आंटी अपनी अभिनय प्रतिभा से सबको चौंका रही हैं। स्टार ने अपहरण सीज़न 2 में समानांतर भूमिका निभाई और दर्शकों द्वारा पसंद किया गया। उनके अभिनय की समीक्षकों ने भी काफी प्रशंसा की थी।

शोभिता धूलिपाला Vote Now

शोभिता धुलिपाला को अभिनय के लिए कच्ची प्रतिभा से नवाजे गए व्यक्ति के रूप में पहचाना गया है। शोभिता ने ‘द नाइट मैनेजर’ सीरीज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। यह अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर द्वारा निर्देशित अपराध थ्रिलर सीरीज :द नाइट मैनेजर’ की हिंदी रीमेक थी।

वामिका गब्बी Vote Now

जब विभिन्न विविध भूमिकाओं के साथ ऑन-स्क्रीन बहुमुखी प्रतिभा दिखाने की बात आती है तो वामिका गब्बी वास्तविक रूप से आकर्षक हैं। उन्होंने विक्रमादित्य मोटवाने की ‘जुबली’ में 1940-50 के दशक के बॉम्बे हिंदी सिनेमा के एक तवायफ से अदाकारा की भूमिका निभाई।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा सहायक अभिनेत्री को अभी वोट करें। https://www.iwmdigitalawards.com/

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।