अभी वोट करें: सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार – मेल (पुरूष)? मोहित हीरानंदानी, अंकुश बहुगणा, विष्णु कौशल, अनिरुद्ध शर्मा, बी यू निक, एड. मानव छाबड़ा, विराज घेलानी

IWMBuzz Digital Awards season 5: सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार - मेल (पुरूष) के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
अभी वोट करें: सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार - मेल (पुरूष)? मोहित हीरानंदानी, अंकुश बहुगणा, विष्णु कौशल, अनिरुद्ध शर्मा, बी यू निक, एड. मानव छाबड़ा, विराज घेलानी 16380

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार – मेल (पुरूष) की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

मोहित हीरानंदानीVote Now

कोलकाता के मूल निवासी मोहित हीरानंदानी एक सोशल मीडिया सनसनी बन गए हैं, जो अपने बड़े पैमाने पर प्रशंसकों के दिलों को लुभा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 500k फॉलोअर्स के साथ, यह अभिनेता से प्रभावित व्यक्ति युवा पीढ़ी के प्यार के पात्र हैं। उनकी करिश्माई उपस्थिति और आकर्षक सामग्री ने उन्हें ऑनलाइन समुदाय के बीच पसंदीदा बना दिया है।

अंकुश बहुगुणा Vote Now

अंकुश बहुगुणा अपने शानदार कंटेंट द्वारा सोशल मीडिया हैंडल पर तबाही मचा रहे हैं। अपने सहज और मनोरम मेकअप ट्यूटोरियल के साथ, पारंपरिक रूप से निष्पक्ष सेक्स से जुड़ा हुआ है, वह ध्यान और प्रशंसा का प्रतीक बन गए है।

विष्णु कौशलVote Now

चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाले विष्णु कौशल छोटे, तड़क-भड़क वाले कॉमिक वीडियो बनाकर एक प्रकाशमान के रूप में उभरे, जो रोज़मर्रा के लोगों और उनके संबंधित मुठभेड़ों के साथ प्रतिध्वनित होते हैं। वर्षों की सामग्री निर्माण के साथ, वह सोशल मीडिया जगत पर छा गए है।

अनिरुद्ध शर्माVote Now

अनिरुद्ध शर्मा, एक भारतीय सोशल मीडिया स्टार, अपने सोशल मीडिया पर अपनी रोजमर्रा की आकर्षक सामग्री के लिए प्रसिद्ध हो गए हैं। मॉडलिंग के दौरान उनके लिप-सिंक और कॉमेडी क्लिप के साथ भारतीय पॉप संगीत पर सेट ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया है।

बी यू निकVote Now

निकुंज लोटिया, जिन्हें “बी यूनिक” के नाम से जाना जाता है, एक बहुआयामी डिजिटल कंटेंट क्रिएटर, कॉमेडियन, एंटरटेनर, यूट्यूबर और इंटरनेट सेंसेशन हैं। उनका नाम हास्य और मनोरंजन का पर्याय बन गया है, जो देश भर के दर्शकों को आकर्षित करता है।

एडवोकेट मानव छाबड़ा Vote Now

मानव छाबड़ा, जिन्हें प्यार से “@Mr.Mnv” कहा जाता है, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं, जिनका अकाउंट आपके फीड पर पॉप अप होने वाले म्यूजिक वीडियो को रिफ्रेश करने के लिए एक पोर्टल के रूप में काम करता है। कानून की डिग्री हासिल करने के चक्कर में, इस पंजाबी मुंडा ने अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते हुए 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं।

विराज घेलानीVote Now

विराज घेलानी, प्रतिभा और प्रफुल्लता के अवतार, एक अभिनेता, कॉमेडियन, कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। डाइस मीडिया, गॉबल, और फ़िल्टरकॉपी जैसे प्रशंसित यूट्यूब चैनलों पर कॉमेडी से भरपूर वीडियो में अपने जोरदार प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, उन्होंने दर्शकों के दिलों में एक प्रामाणिक मनोरंजनकर्ता के रूप में अपनी जगह बनाई है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा सोशल मीडिया स्टार को अभी वोट करें।

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।