अभी वोट करें: सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार – फीमेल (महिला)? ईशा बोरा, श्रुति सिन्हा, मृणाल पांचाल, वृषाली जवाले, अदिति भाटिया, अशनूर कौर, अनम दरबार

IWMBuzz Digital Awards season 5: सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार - फीमेल (महिला) के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
अभी वोट करें: सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार - फीमेल (महिला)? ईशा बोरा, श्रुति सिन्हा, मृणाल पांचाल, वृषाली जवाले, अदिति भाटिया, अशनूर कौर, अनम दरबार 16401

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

सर्वाधिक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार – फीमेल (महिला) की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

ईशा बोरा Vote Now

भारत की रहने वाली इंस्टाग्राम सेंसेशन और वर्चुअल एंटरटेनमेंट पर्सनालिटी ईशा बोरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी आकर्षक उपस्थिति के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल की है। इंस्टाग्राम पर उनकी कलात्मक और कल्पनाशील पोस्ट ने दर्शकों को मोहित कर लिया है, न केवल उनके आश्चर्यजनक रूप बल्कि उनके मॉडलिंग कौशल को भी प्रदर्शित किया है। अपने आकर्षक चेहरे और निर्विवाद अपील के साथ, उसने कई वैश्विक ब्रांडों का ध्यान आकर्षित करते हुए एक महत्वपूर्ण अनुसरण किया है।

श्रुति सिन्हा Vote Now

श्रुति सिन्हा, एक लोकप्रिय टेलीविजन हस्ती और सोशल मीडिया स्टार हैं, उन्होंने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक बना लिए हैं। रोडीज और स्प्लिट्सविला जैसे लोकप्रिय शो में उनके प्रदर्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अपनी प्रतिभा की सूची में शामिल करते हुए, सिन्हा एक कुशल नर्तकी भी हैं, जो चालाकी के साथ अपनी चाल दिखाती हैं।

मृणाल पांचाल Vote Now

मृणाल पांचाल ने अपने आकर्षक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो के माध्यम से प्रसिद्धि प्राप्त की। इंस्टाग्राम पर लगभग 4.1 मिलियन की प्रभावशाली फॉलोअर्स के साथ, वह ब्यूटी सेगमेंट में सबसे अधिक मांग वाली इन्फ्लुएंसर्स में से एक है। पंचाल अक्सर प्रसिद्ध ब्रांडों जैसे मेबेलिन, सोनी लिव और अन्य के साथ सहयोग करते हैं। अपने मेकअप ट्यूटोरियल के अलावा, वह आकर्षक यात्रा सामग्री साझा करती हैं, जिससे उनकी विविध अपील बढ़ जाती है। अपने अनूठे अंदाज और अपने क्रिएटिव पार्टनर अनिरुद्ध शर्मा के साथ साझेदारी के साथ, वह अपने दर्शकों को आकर्षित करती रहती हैं।

वृशाली जावलेVote Now

वृषाली जावले, जिन्हें प्यार से विनेवाली के नाम से जाना जाता है, अपनी प्रासंगिक सामग्री के साथ लोगों के जीवन में हंसी लाती हैं। अपने डिजिटल करियर से पहले, उन्होंने एलएलबी पूरा करने के बाद एक वकील के रूप में एक सफल रास्ता अपनाया। हालाँकि, भाग्य के पास उसके लिए अलग योजनाएँ थीं। 2018 में, उसने छोटे, मज़ेदार और प्रासंगिक वीडियो बनाए। वह नहीं जानती थी कि उसका जुनून अंततः उसका करियर बन जाएगा, जो उसके दर्शकों की मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाएगा।

अदिति भाटिया Vote Now

अदिति भाटिया देश में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी जगह बनाते हुए, सोशल मीडिया पर एक उभरते सितारे के रूप में चमकती हैं। ये है मोहब्बतें और विवाह जैसे शो में उनकी उल्लेखनीय भूमिकाओं ने उनकी लोकप्रियता में योगदान दिया है। वह अपनी प्रतिभा और आकर्षण के साथ उद्योग में लहरें बना रही हैं।

अशनूर कौर Vote Now

पटियाला बेब्स की टैलेंटेड एक्ट्रेस अशनूर कौर ने खुद को सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर भी स्थापित किया है। बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग के साथ, वह अपने प्रशंसकों के साथ विभिन्न आकर्षक पोस्ट और सामग्री का व्यवहार करती है। फैशन बदलाव से लेकर प्रफुल्लित करने वाली कॉमेडी तक, कौर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन और प्रेरित रखना जानती हैं।

अनम दरबार Vote Now

अनम दरबार, एक भारतीय सामग्री निर्माता, सोशल मीडिया प्रभावकार और नर्तकी, एक करिश्माई व्यक्तित्व और अभिव्यंजक नृत्य शैली रखती है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। तेजी से लोकप्रियता हासिल करते हुए, उसने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति का विस्तार किया।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा सोशल मीडिया स्टार को अभी वोट करें।
टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।