पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय निगेटिव किरदार (पुरुष/महिला) कौन: तिलोत्तमा शोम, अनिल कपूर, अरुणोदय सिंह, के के मेनन, कबीर सदानंद, अहाना कुमरा, आंचल सिंह, आशीष विद्यार्थी

IWMBuzz Digital Awards season 5: वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय निगेटिव किरदार (पुरुष/महिला) के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय निगेटिव किरदार (पुरुष/महिला) कौन: तिलोत्तमा शोम, अनिल कपूर, अरुणोदय सिंह, के के मेनन, कबीर सदानंद, अहाना कुमरा, आंचल सिंह, आशीष विद्यार्थी 16387

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में
वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय निगेटिव किरदार (पुरुष/महिला) की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

तिलोत्तमा शोम (दिल्ली क्राइम सीजन 2)Vote Now

तिलोत्तमा शोम सबसे बहुमुखी और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने कई मौकों पर अपनी काबिलियत साबित की है। दिल्ली क्राइम सीज़न 2 में, उन्होंने साबित कर दिया कि वास्तव में खतरनाक किरदार कैसा दिखता है और वह अपने दृष्टिकोण में काफी उर्वर थी। कोई आश्चर्य नहीं, इस श्रेणी में वह शामिल है।

अनिल कपूर (द नाइट मैनेजर)Vote Now

मनोरंजन जगत के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेता ने द नाइट मैनेजर द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। हम सभी दूसरे सीजन के लिए बेहद उत्सुक हैं। दर्शकों के पसंद को मंदे नजर रखते हुए कपूर को इस लिस्ट में रखना बेहद जरूरी है।

अरुणोदय सिंह (अपहरण सीजन 2) Vote Now

एक वेब सीरीज के रूप में अरुणोदय सिंह और अपहरण हमेशा वास्तविक रूप से साथ-साथ चलते हैं। पहले भाग की तरह, वह शो के दूसरे सीज़न में भी काफी अद्भुत थे और कोई आश्चर्य नहीं कि हम उन्हें इस महत्वपूर्ण श्रेणी के लिए अनदेखा नहीं कर सके।

के के मेनन (फर्जी)Vote Now

एक कलाकार के रूप में के के मेनन ने हमेशा एक सच्चे कलाकार के रूप में अपनी प्रतिभा साबित की है और हम इसे पसंद करते हैं। कोई भी ओटीटी प्रोजेक्ट हो, के के मेनन ने हर तरह से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और फर्जी में भी वह काफी कमाल के थे। कोई आश्चर्य नहीं कि वह इस महत्वपूर्ण श्रेणी में एक विशेष नामांकन में शामिल हैं।

कबीर सदानंद (क्लास)Vote Now

अभिनेता ने अतीत में और अच्छी तरह से कई मौकों पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है, जहां तक नेटफ्लिक्स पर क्लास का संबंध है, जब परियोजना में अपने नकारात्मक चरित्र को खत्म करने की बात आती है तो वह वास्तव में अपने सबसे अच्छे रूप में थे। कोई आश्चर्य नहीं, उन्हें इस सर्व-महत्वपूर्ण श्रेणी में एक विशेष नामांकन दिया जाना था।

अहाना कुमरा (अवरोध: द सीज विद सीजन 2)Vote Now

पिछले कुछ वर्षों में, इस महिला ने वास्तव में एक कलाकार के रूप में अपने कौशल और बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है। उन्होंने कई तरह की भूमिकाएँ की हैं और अच्छी तरह से, अगर हमें उनकी हाल की रिलीज़ में से सर्वश्रेष्ठ को चुनना है, तो हमें अवरोध: द सीज विदिन) के बारे में बात करनी होगी। अभिनेत्री ने वास्तव में सटीकता और अच्छी तरह से नकारात्मक चरित्र की भूमिका को खत्म कर दिया, कोई आश्चर्य नहीं, यह उन्हें इस महत्वपूर्ण श्रेणी के लिए नामांकित व्यक्तियों की इस महत्वपूर्ण सूची में लाता है।

आंचल सिंह (ये काली काली आंखें)Vote Now

आंचल सिंह मनोरंजन के क्षेत्र में हमारे सबसे प्यारे और सबसे सुंदर नामों में से एक हैं और इन सभी वर्षों में, उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में कई दिलचस्प और सराहनीय भूमिकाएँ की हैं। वह ये काली काली आंखें के लिए एक विशेष उल्लेख की पात्र हैं और वास्तव में उसे वास्तव में उच्च मौके मिले हैं।

आशीष विद्यार्थी (राणा नायडू)Vote Now

हमारे लिस्ट में मनोरंजन उद्योग के सबसे ख़तरनाक विलन का नाम हैं, जो दर्शकों को अक्सर अपने प्रतिभा द्वारा मोहित करने में सफल रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं आशीष विद्यार्थी की। नकारात्मक भूमिकाओं में उनकी ऑन-स्क्रीन प्रतिभा हो या उनके ऑफ-स्क्रीन सरप्राइज (शादी का बड़ा अपडेट), उनके पास हमेशा अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने की आदत होती है जब वे उनसे कम से कम उम्मीद करते हैं। वह राणा नायडू में और अपने खतरनाक रूप में बस सनसनीखेज था। कोई आश्चर्य नहीं, यह उसे इस सर्व-महत्वपूर्ण श्रेणी में नामांकन दिलवाता है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा निगेटिव किरदार को अभी वोट करें।

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।