वूट की अगली पेशकश में नजर आएंगे हेत ठक्कर

Het Thakkar to feature in Voot's next: वूट की अगली पेशकश में नजर आएंगे हेत ठक्कर।
Het Thakkar to be seen in Voot's next offering 14457

Het Thakkar to feature in Voot’s next: टेलिविजन धारावाहिक अनुपमा, इश्कबाज आदि में अभिनय का जादू चलाने वाले अभिनेता हेत ठक्कर (Het Thakkar) का ओटीटी प्लेटफॉर्म में अच्छा प्रदर्शन रहा है। वह बॉम्बे बेगम, परछाई, डॉ अरोड़ा आदि परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं, और अब ग्रे वार्स नामक आगामी वेब सीरीज के कलाकारों की सुची में शामिल होने के लिए तैयार है। टीवी पर उन्हें श्रीमद भागवत और जात ना पूछो प्रेम की में भी देखा गया था। ग्रे वॉर्स संतोष सिंह द्वारा निर्देशित और स्फीयर ओरिजिन द्वारा निर्मित है। इस सीरीज को रणनीति भी कहा जाता है और मेकर्स जल्द ही सीरीज के फाइनल टाइटल पर काम करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, हेत ठक्कर एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करेंगे।

हमने वूट के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

क्या आप इस आने वाली वेब सीरीज को लेकर उत्साहित हैं? सीरीज के तारकीय कलाकार निश्चित रूप से आपके होश उड़ा देंगे। बता दें, हेत ठक्कर फिल्म गुमराह का हिस्सा थे।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।