बावेजा स्टूडियोज़ और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म ‘भूचाल’ में नजर आएंगे हरीश छाबड़ा

Hareesh Chhabra bags Baweja Studios and Applause Entertainment’s next Bhuchaal: हरीश छाबड़ा को बावेजा स्टूडियोज़ और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म 'भूचाल' हासिल हुई है।
बावेजा स्टूडियोज़ और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म 'भूचाल' में नजर आएंगे हरीश छाबड़ा 23873

Hareesh Chhabra bags Baweja Studios and Applause Entertainment’s next Bhuchaal: आप के आ जाने से और जुबली जैसी परियोजनाओं में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले हरीश छाबड़ा (Hareesh Chhabra) को एक नई फिल्म हासिल हुई है। मनोरंजन न्यूज़ विशेष रूप से जानकारी मिली हैं, कि वह ‘भूचाल’ नामक एक वेब सीरीज के कलाकारों की सुची में शामिल हुए है।

बावेजा स्टूडियोज़ और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट सीरीज के बैनर तले निर्मित वेब सीरीज की शूटिंग फिलहाल शुरू है। हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से जानकारी दी थीं, कि जसवन्त सिंह दलाल और तरूण गहलोत इस परियोजना का हिस्सा होंगे।

हमने काव्य मोशन पिक्चर्स और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक अन्य वेब सीरीज के बारे में भी जानकारी साझा की हैं। मनोरंजन न्यूज़ ने तनुज विरवानी, ऐन जोया, मुस्तफा बर्मावाला और राहुल देव को भी सीरीज का हिस्सा बनने की सूचना दी है।

हमने हरीश से बात करने की कोशिश की लेकिन टिप्पणी के लिए उनसे संपर्क नहीं हो सका।

हमने अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रवक्ता से संपर्क किया लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

टेली और डिजिटल दुनिया की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।