मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज मे नजर आएंगी गीतांजलि कुलकर्णी

Geetanjali Kulkarni bags Matchbox Shots’ upcoming series: मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज मे नजर आएंगी गीतांजलि कुलकर्णी
मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज मे नजर आएंगी गीतांजलि कुलकर्णी 32279

Geetanjali Kulkarni bags Matchbox Shots’ upcoming series: मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री गीतांजलि कुलकर्णी (Geetanjali Kulkarni) जिन्हे गुल्लक, अनपॉज्ड: नया सफर और कारखानिसांची वारी: एशेज ऑन ए रोड ट्रिप जैसी परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाना जाता हैं। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री को एक नई वेब सीरीज हासिल हुई है। IWMBuzz.com की रिपोर्ट के मुताबिक, गीतांजलि को मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी अनाम सीरीज में मौका मिला है।

इस अनाम परियोजना का निर्देशन सूर्या बालाकृष्णन द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्माण मैचबॉक्स शॉट्स के बैनर तले किया गया है, जिसका निर्देशन सरिता पाटिल और संजय राउत्रे ने किया है। मैचबॉक्स शॉट्स ने इससे पहले स्कूप, मोनिका ओ माय डार्लिंग और त्रिशंखु नामक प्रोजेक्ट का निर्माण किया है।

हमने पहले भी विशेष रूप से द फेम गेम अभिनेता गगन अरोड़ा और अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला के सीरीज मे शामिल होने की जानकारी साझा की है।

गीतांजलि को दो फिल्मफेयर पुरस्कार मराठी और दो फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार सहित कई पुरस्कार हासिल हैं। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (1996) की पूर्व छात्रा गीतांजलि एक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मराठी और हिंदी में प्रायोगिक नाटकों में काम किया है, जैसे मुक्कम पोस्ट बोम्बिलवाड़ी, संगीत देबुच्या मुली, सेक्स मोरेलिटी एंड सेंसरशिप और पिया भेरुपिया। वह ड्रामा स्कूल मुंबई की सह-संस्थापक भी हैं। वह दस वर्षों तक क्वेस्ट नामक एक गैर सरकारी संगठन से जुड़ी रहीं और गोश्तरंग नामक एक परियोजना की प्रमुख रहीं, जिसने पढ़ने और साक्षरता में रुचि को बढ़ावा दिया।

हमने गीतांजलि से संपर्क किया लेकिन लेख दर्ज करने तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।