पॉकेट एफएम की ऑडियो सीरीज़ के लिए गौतम विग और तान्या शर्मा ने मिलाया हाथ

पॉकेट एफएम की ऑडियो सीरीज़ के लिए गौतम विग और तान्या शर्मा ने मिलाया हाथ।
पॉकेट एफएम की ऑडियो सीरीज़ के लिए गौतम विग और तान्या शर्मा ने मिलाया हाथ 47726

पॉकेट एफएम एक ऑडियो सीरीज प्लेटफॉर्म है, जो 20 से ज़्यादा देशों के लोगो को प्रभावित कर रहा है। यह रोमांस, ड्रामा, हॉरर, फैंटेसी, साइंस-फिक्शन जैसे कई शानदार विकल्पों द्वारा जनता का दिल जीत रहा है। पॉकेट एफएम ने हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी समेत कई भाषाओं वाले लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया है और सफलता हासिल की है। अब, पॉकेट एफएम एक सुपर-हीरो कॉन्सेप्ट प्रोमो की तैयारी में जुट गया। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, फुंकार नाम की इस ऑडियो सीरीज का पहली बार लाइव शूट होगा।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स के शो जुनूनियत में नजर आए
गौतम विग इस सीरीज के प्रोमो में मुख्य भूमिका निभाएंगे। उनके साथ तान्या शर्मा भी दर्शको का मनोरंजन करेंगी, जो साथ निभाना साथिया और ससुराल सिमर का 2 में अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं।

यह काल्पनिक कहानी एक सुपरहीरो के बारे में होगी। यह एक कॉलेज के लड़के के बारे में होगी जिसे उसके सहकर्मियों द्वारा अपमानित किया जाएगा। हालाँकि उसके जीवन में लड़की द्वारा उसे नीचा दिखाया जाएगा, लेकिन वह उसके प्रति आकर्षित होगा। एक दिन उसे एहसास होगा कि उसके पास सुपरपावर हैं, और वह यह भी समझेगा कि उसका साँपों से गहरा संबंध है।

हमने अभिनेता गौतम विग और तान्या शर्मा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

हमने पॉकेट एफएम के प्रवक्ता को भी जुड़ने की कोशिश की, मगर जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।