रिवोल्यूशन-पढाई की लड़ाई सीजन 1 में नजर आएंगे गौरव शर्मा और रोहित गुज्जर

Gaurav Sharma and Rohit Gujjar in Revolution-Padhai ki Ladai S-1: गौरव शर्मा और रोहित गुज्जर को मिली रिवोल्यूशन-पढाई की लड़ाई सीजन 1।
रिवोल्यूशन-पढाई की लड़ाई सीजन 1 में नजर आएंगे गौरव शर्मा और रोहित गुज्जर 31503

Gaurav Sharma and Rohit Gujjar in Revolution-Padhai ki Ladai S-1: डीजीटल एंटरटेनमेंट ने भारत में एक बड़ी लोकप्रियता को अपने नाम किया हैं, जिसके चलते भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म वृद्धि में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। IWMBuzz.com की नवीनतम मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए एक और ओटीटी शो की तैयारी की जा रही है।

सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक समूह एक नई परियोजना के काम में जुट गया हैं, जिसका नाम रिवोल्यूशन-पढाई की लड़ाई सीजन 1 है। IWMBuzz.com की नवीनतम मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता गौरव शर्मा और रोहित गुज्जर रिवोल्यूशन-पढ़ाई की लड़ाई सीजन 1 नामक सीरीज में शामिल होंगे, जिसे प्रतीक शिवालिक द्वारा निर्देशित और नियाशी मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है।

गौरतलब हैं, कि प्रतिभाशाली अभिनेता गौरव को उनके दमदार प्रदर्शन के लिए पहचाना जाता है और उन्होंने शादी मुबारक, क्यों उठे दिल छोड़ आये और रूप – मर्द का नया स्वरूप जैसी परियोजनाओं द्वारा दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाया है। जबकि रोहित को प्रोजेक्ट बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विस, बांके की क्रेजी बारात और हमारी वाली गुड न्यूज के लिए पहचाना जाता है।

रिपोर्टों में दावा किया हैं, कि सीरीज़ का निर्देशन सालार शेख और सूरज शर्मा द्वारा किया जा रहा है। हमने पहले भी अपने पाठकों को सीरीज में हितेन तेजवानी के मुख्य भूमिका निभाने के बारे में जानकारी साझा की है। हितेन के साथ-साथ राकेश बेदी, बीजू काला, मिमोह चक्रवर्ती और हिमानी शिवपुरी भी इस सीरीज का हिस्सा हैं। यह शो एडटेक उद्योग में शिक्षकों के घोटालों और गलत प्रथाओं पर आधारित है और साथ ही यह कुछ प्रसिद्ध एडटेक दिग्गजों के प्रभाव में छात्रों और उनके माता-पिता की पीड़ा से संबंधित है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।