मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नजर आएंगे गगन अरोड़ा

Gagan Arora bags Matchbox Shots’ upcoming series: गगन अरोड़ा को मिली मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज।
मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नजर आएंगे गगन अरोड़ा 31377

Gagan Arora bags Matchbox Shots’ upcoming series: मनोरंजन उद्योग के युवा और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं गगन अरोड़ा (Gagan Arora), जो कॉलेज रोमांस, उजड़ा चमन, द फेम गेम और टब्बर जैसी परियोजनाओं के लिए पहचाने जाते है। IWMBuzz.com की नवीनतम मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को एक परियोजना हासिल हुई है। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता को मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी अनाम सीरीज में शामिल किया गया है।

इस आगामी अनाम सीरीज के निर्देशन का कार्यभार सूर्या बालाकृष्णन द्वारा संभाला गया हैं, मैचबॉक्स शॉट्स के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता सरिता पाटिल और संजय राउत्रे है। मैचबॉक्स शॉट्स ने इससे पहले स्कूप, मोनिका ओ माय डार्लिंग और त्रिशंखु नामक परियोजनाओं को निर्मित किया है।

हमने गगन से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

गगन अरोड़ा का मनोरंजन सफर

गगन का इंडस्ट्री में सफर शानदार रहा है। वाणिज्य में स्नातक की डिग्री के साथ, गगन XIC से फिल्म निर्माण का अध्ययन करने के लिए मुंबई की ओर रूख किया। फिल्म निर्माण सीखने के बाद गगन ने फीचर फिल्म स्त्री (2018) में सहायक निर्देशक के रूप में अपनी बॉलीवुड यात्रा शुरू की। इसके बाद वह अभिनय की ओर बढ़े और हमने उन्हें व्यापक रूप से लोकप्रिय वेब सीरीज कॉलेज रोमांस (2018) में द्वारा अभिनय क्षेत्र में कदम रखते हुए देखा। उनके किरदार बग्गा को सराहना मिली और फिर हमने उन्हें वेब सीरीज़ गर्ल्स हॉस्टल (2018) में देखा। उन्होंने 2019 में व्यावसायिक रूप से सफल उजड़ा चमन के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।