बिग इश्यू से लेकर स्विच तक: अमेज़न मिनीटीवी पर अगस्त माह से उपलब्ध होगी के-ड्रामा शो, हिंदी डब से दर्शकों का होगा मनोरंजन

अंतर्राष्ट्रीय शो को हिंदी में रूपांतरित करके अमेज़ॅन मिनीटीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जो अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में आयात किया जाएगा।
बिग इश्यू से लेकर स्विच तक: अमेज़न मिनीटीवी पर अगस्त माह से उपलब्ध होगी के-ड्रामा शो, हिंदी डब से दर्शकों का होगा मनोरंजन 24054

अमेज़ॅन मिनीटीवी अगस्त में “मिनीटीवी इम्पोर्टेड” के तहत हिंदी डब अंतर्राष्ट्रीय शो के लिए महीने का अपना इलेक्टीक-रोस्टर लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। स्ट्रीमिंग सेवा ने आज आकर्षक प्रोमो का सार्वजनिक किया हैं, जिससे के-ड्रामा के प्रति उत्साही लोगों में उत्साह बढ़ गया और कोरियाई कंटेंट में शामिल होने की उनकी प्यास बुझ गई। रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर और अन्य कई स्टाइलो में, “मिनीटीवी इंपोर्टेड” हिंदी में रूपांतरित (डब) किए गए कुछ सबसे लोकप्रिय के-ड्रामा को प्रसारित करेगा, जो अपनी जटिल कहानियों, मेलोड्रामा, कुशल अभिनेताओं और एड्रेनालाईन-पंपिंग के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित हैं। अगस्त 2023 के लिए अमेज़ॅन मिनीटीवी पर आकर्षक कैटलॉग निश्चित रूप से 9 अगस्त से योर ऑनर, बिग इश्यू और स्विच सहित शो के साथ के-ड्रामा-फीवर का स्वाद चखने के लिए तैयार हो जाइए।

अपने दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें बांधे रखने के इरादे से, स्ट्रीमिंग सेवा ने कई लोकप्रिय वैश्विक शो के साथ कंटेंट के व्यापक चयन की पेशकश करते हुए प्रोमो जारी किया है। स्ट्रीमिंग सेवा अगस्त 2023 के लिए सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन प्रदान करने के लिए तैयार है, जिसमें एक दोषी अपराधी की कहानी से लेकर एक जैसे जुड़वाँ बच्चों की कहानी से लेकर एक ठग के अच्छे बनाम बुरे संघर्ष और सेलिब्रिटी फोटोग्राफरों की एक आकर्षक कहानी शामिल है। रोमांस, ड्रामा, रोमांच और रहस्य, अमेज़ॅन मिनीटीवी ने इन सभी को हिंदी में डब किए गए योर ऑनर, स्विच और बिग इश्यू जैसे शो के साथ कवर किया है। डैशिंग मेन, डेयरिंग स्टोरीज़ और डबल धमाल, इस अगस्त में दर्शकों को अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ जुनून और भावनाओं की कुछ मनोरंजक कहानियाँ देखने को मिलेंगी।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ देसी अवतार में दिलचस्प कहानियों, शानदार प्रदर्शन और अंतर्राष्ट्रीय सेटिंग्स के अनुभव का आनंद लें। अंतर्राष्ट्रीय शो हिंदी में विशेष रूप से अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के भीतर ‘अमेज़ॅन मिनीटीवी इम्पोर्टेड’ पर मुफ्त में स्ट्रीम किए जा रहे हैं।

एक नजर नीचे डालें-