मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी के घर में गूंजेगी किलकारी, पत्नी के बेबी बंप की शेयर की फोटोज

Dhruv Rathee Wife Pregnant: मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी पिता बनने वाले हैं। राठी ने पत्नी के बेबी बंप की फोटोज शेयर की है।
मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी के घर में गूंजेगी किलकारी, पत्नी के बेबी बंप की शेयर की फोटोज 49655

Dhruv Rathee Wife Pregnant: मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया सनसनी धुव्र राठी के फैंस और चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। राठी ने हाल ही में, अपने फैंस को बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जी हां! आपने सही पढ़ा। अपने विडियोज़ से लोगो को प्रभावित करने वाले राठी के घर किलकारी गूंजने वाली है। राठी की पत्नी जूली एलबीआर ने अपने 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम पर इस बड़ी खुशखबरी को शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जूली ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि बेबी राठी सितंबर में आ रहा है।

आपको बता दें, ध्रुव राठी ने नवंबर 2021 में ऑस्ट्रिया के विएना में बेल्वेडियर पैलेस में अपनी गर्लफ्रेंड जूली एलबीआर के संग शादी रचाई थी। शादी से पहले ध्रुव राठी ने अपनी गर्लफ्रेंड यानी जुली को कई साल तक डेट किया था और फिर दोनों ने अपने रिश्तों को शादी के बंधन से बांधने का फैसला किया।

हरियाणा में जन्मे राठी ने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली से की और फिर वह आगे की पढ़ाई के लिए जर्मनी चले गए। राठी ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग और एमटेक की पढ़ाई की है। इसके अलावा जर्मनी में उनकी मुलाकात जुली से हुई, जिसके बाद दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई और अब जोड़ा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी में है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।