एक्सप्लोसिव: अमेजॉन मिनी टीवी के क्राइम आज कल में नजर आएंगे जिया राव

Jiya Rao's Crime Aaj Kal: अमेजॉन मिनी टीवी के क्राइम आज कल में दिखेंगी जिया राव।
एक्सप्लोसिव: अमेजॉन मिनी टीवी के क्राइम आज कल में नजर आएंगे जिया राव 1909

Jiya Rao’s Crime Aaj Kal: हम हमेशा ही अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी सारी जानकारियां सबसे पहले देते हैं। हमने इससे पहले अमेजॉन के मुफ्त वीडियो एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म मिनी टीवी पर आने वाले नए सीरीज गुटूर गु के बारे में आपको सबसे पहले बताया है। और अभी, सुनने में आ रहा है कि प्लेटफार्म अपने नए वेब सीरीज के साथ तैयार है।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, अमेजॉन मिनी टीवी इन दिनों क्राइम आज कल नाम के सीरीज पर काम कर रहा है। इस सीरीज को ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट इंडिया प्रा. लिमिटेड के बैनर तले बनाया जा रहा है। इसे सुब्बू डायरेक्ट कर रहे हैं।

हमें यह भी मालूम चला है कि इस सीरीज में जियारा ओके नजर आएंगे जो कि इससे पहले लोकप्रिय सीरीज परशुराम सीजन 2 और आपकी नजरों ने समझा, जैसे प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुकी है। वह इस सीरीज में एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाती नजर आएंगी।

हमने जिया से संपर्क किया लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

हमने अमेजॉन मिनी टीवी के प्रवक्ता से भी संपर्क किया, लेकिन उनका भी कोई जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।