एक्सक्लूसिव: विक्रांत मैसी अमेज़न मिनी टीवी के शो क्राइम आज कल को करेंगे होस्ट

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी अमेज़न मिनी टीवी के क्राइम आज कल को होस्ट करते नजर आएंगे
Exclusive: Vikrant Massey to host Amazon Mini TV show Crime Aaj Kal 5332

Vikrant Massey: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। लुटेरा, दिल धड़कने दो, हाफ गर्लफ्रेंड, छपाक, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, और हसीन दिलरुबा जैसी प्रोजेक्ट में अपने असाधारण एक्टिंग के साथ उद्योग में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता एक नए शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, विक्रांत आनेवाली अमेज़ॅन मिनीटीवी प्रोजेक्ट क्राइम आज कल को होस्ट करेंगे। सीरीज का निर्माण ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्देशित है। सीरीज में क्राइम की अलग-अलग कहानियां देखने को मिलेगी।

हमने अब तक अभिनेता दर्शन दवे, मोहित दुसेजा, नरसिम्हा योगी, सिमरन तोमर, जिया राव, विभूति ठाकुर और नईम खान की श्रृंखला में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बारे में विशेष रूप से खबर दी है।

हमने विक्रांत को फोन किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

हमने अमेजन मिनी टीवी के स्पोक्सपर्सन से बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

अधिक विशेष जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।