जी5 की सीरीज सनफ्लावर 2 में नजर आएंगी केरला स्टोरी फेम अदा शर्मा

Adah Sharma to feature in ZEE5 series Sunflower 2: जी5 की सीरीज सनफ्लावर 2 में शामिल हुईं अदा शर्मा।
जी5 की सीरीज सनफ्लावर 2 में नजर आएंगी केरला स्टोरी फेम अदा शर्मा 17845

Adah Sharma to feature in ZEE5 series Sunflower 2: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अदा शर्मा (Adah Sharma), हाल ही में, ‘केरला स्टोरी’ द्वारा दर्शकों के दिलों में बस गई है। अभिनेत्री ने अपने शानदार किरदार द्वारा काफी सुर्खियां बटोरी। अभिनेत्री एक बार फिर से पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्हें वेब सीरीज़ सनफ्लावर 2 हासिल हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, अदा ज़ी5 के सीरीज़ के कलाकारों की सुची में शामिल हो गई है। सीरीज का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

सनफ्लावर द ब्लैक कॉमेडी, जो मुंबई में एक मध्यवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी में एक कैदी की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सनफ्लावर नाम से जाना जाता है, जिसमें सुनील ग्रोवर के नेतृत्व में एक बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी थी। रणवीर शौरी, राधा भट्ट, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्डा, शोनाली नागरानी, सोनल झा, आशीष विद्यार्थी और अन्य प्रमुख कलाकारों में थे। श्रृंखला को इसकी दिलचस्प कहानी और हास्य भागफल के लिए सराहा गया था।

अब हम सुनते हैं कि अदा शर्मा को सनफ्लावर 2 में प्रमुख भूमिका मिली है।

हां, आपने सही सुना !!

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “केरल स्टोरी की सफलता के बाद, अदा सनफ्लावर 2 में एक बहुत ही अलग भूमिका में नजर आएंगी।”

हमने अभिनेत्री से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम ZEE5 के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

अदा को राणा विक्रमा, गरम, क्षणम, कमांडो 2, कल्कि, बाईपास रोड, सेल्फी आदि फिल्मों में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाना जाता है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।