पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार एनाक्षी गांगुली, वॉचओ की आगामी वेब सीरीज जाल में आएगी नजर

Enakshi Ganguly joins the cast of WatchO’s web series Jaal: पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार एनाक्षी गांगुली, वॉचओ की आगामी वेब सीरीज जाल में आएगी नजर
पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार एनाक्षी गांगुली, वॉचओ की आगामी वेब सीरीज जाल में आएगी नजर 28221

Enakshi Ganguly joins the cast of WatchO’s web series Jaal: हंटर में लोगों को मनोरंजन का स्वाद चखाने वाली मॉडल और अभिनेत्री एनाक्षी गांगुली (Enakshi Ganguly) पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। IWMBuzz.com के मिडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, प्रतिभाशाली अभिनेत्री वॉचओ की आगामी वेब सीरीज जाल (Jaal) द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करेंगी। सीरीज के निर्देशन का कार्यभार हुमायूँ द्वारा संभाला गया है और इसे रुद्राक्षनम फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से राजवीर सिंह राजपूत और अनुराग व्यास के इस परियोजना का हिस्सा होने के बारे में जानकारी साझा की है।

वॉचओ अद्भुत कहानियां और वेब शो पेश कर रहा हैं, जो दर्शकों को लुभाने में सक्षम रहेगा। मनोरंजन न्यूज़ ने पहले विशेष रूप से प्रतिभाशाली अभिनेता अश्मित पटेल के बारे में जानकारी दी थी, जो एक अन्य वॉचओ सीरीज़ स्टेट वर्सेस आहुजा में मुख्य किरदार अदा कर रहे है।

हमने अभिनेता से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने वॉचओ के प्रवक्ता से भी बात की लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।