ऑल्ट बालाजी की प्रमुख पद से पीछे हटी एकता कपूर और शोभा कपूर, जाने पुरी हकीकत

Ekta Kapoor and Shobha Kapoor move out of ALTBalaji: एकता कपूर और शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी की प्रमुख पद से पीछे हटने का फैसला किया है।
ऑल्ट बालाजी की प्रमुख पद से पीछे हटी एकता कपूर और शोभा कपूर, जाने पुरी हकीकत 1355

Ekta Kapoor and Shobha Kapoor move out of ALTBalaji: टेलीविजन क्वीन एकता कपूर को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। एकता कपूर ने दर्शकों की मांग पर वर्ष 2017 में अपनी मां शोभा कपूर के साथ मिलकर ऑल्ट बालाजी की स्थापना की थी। दर्शकों का सबसे पसंदीदा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक हैं ऑल्ट बालाजी। खैर, देवियों और सज्जनों, आज एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से बहुत बड़ी जानकारी साझा किया है। उन्होंने अपने कंपनी के प्रमुख पद से हटने का फैसला किया है।

गौरतलब हैं, कि ऑल्ट बालाजी ने एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के रूप में एक शानदार शुरुआत की थी। जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है और पसंद किया गया है। ऑल्ट बालाजी के पास विविध कार्यक्रमों के साथ बताने के लिए एक बड़ी सफलता की कहानी है, जिसमें सभी बड़े सितारे बड़े मील के पत्थर के लिए मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। हालाँकि, स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने पिछले कुछ वर्षों में इसका डाउन भी देखा था।

एकता कपूर ने अपने पोस्ट में विवेक कोटा का ऑल्ट बालाजी के नए मुख्य व्यवसाय अधिकारी के रूप में स्वागत किया।

आप यहां एकता कपूर की घोषणा की एक झलक देख सकते हैं।

ektarkapoor
सत्यापित
सौभाग्य टीम #alt !!!! ♥️??????!!!! हमेशा आपकी पोस्ट साझा करेंगे और किसी भी आवश्यक सहायता को उधार देंगे !!! आइए नए प्रबंधन का स्वागत करें

आपको बता दें, ऑल्ट बालाजी ने एकता कपूर और शोभा कपूर के नेतृत्व में एक शानदार दौर की सैर की है। जैसा कि वे कहते हैं, शो मस्ट गो ऑन !!

और अब, हम एकता के साथ ऑल्ट बालाजी के नए प्रमुख और परिवार की निरंतर सफलता और विकास की कामना करते हैं !!

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।