आज से नेटफ्लिक्स पर धूम मचाएगी ड्रीम गर्ल 2

Dream Girl 2 On Netflix: नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी राज शांडिल्य की ड्रीम गर्ल 2।
आज से नेटफ्लिक्स पर धूम मचाएगी ड्रीम गर्ल 2 33368

Dream Girl 2 On Netflix: राज शांडिल्य की ड्रीम गर्ल 2 दर्शकों को लुभाने के लिए आज से यानी 20 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। ये सेक्स कॉमेडी फ़िल्म आज से ठीक तीन महीने पहले रिलीज हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, नेटफ्लिक्स का इरादा एक महीने पहले से ही ड्रीम गर्ल को स्ट्रीम करने का था। हालाँकि चूंकि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, इसलिए स्ट्रीमिंग की तारीख एक महीने बढ़ा दी गई थी।

नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म के बारे में बोलते हुए, आयुष्मान खुराना ने साझा किया, “ड्रीम गर्ल 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर हमारी अविश्वसनीय यात्रा के बाद, अब इसे नेटफ्लिक्स पर अपना घर मिल गया है, और मैं उन दर्शकों के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो इसे नहीं देख सके। इसे अभी सिनेमाघरों में देखा जा सकता है।”

आयुष्मान का मानना है कि ड्रीम गर्ल 2 की रिपीट वैल्यू है। “मेरा मानना है कि ड्रीम गर्ल 2 जैसे एक आउट-एंड-आउट मसाला मनोरंजन का एक निश्चित रीप्ले वैल्यू है, और कई दर्शक इसे फिर से देखने का आनंद लेंगे क्योंकि यह अब ओटीटी पर है। यह बेहतरीन किरदारों और ठोस हास्य ट्रैक वाली एक मनोरंजक फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि इसे दुनिया भर में उतना ही प्यार मिलेगा।”

आयुष्मान खुराना ने इस फ़िल्म में लड़की के अवतार द्वारा दर्शकों को खूब लुभाया है। ग़ौरतलब है, कि फ़िल्म के पहले अध्याय में अभिनेता ने पूजा की आवाज़ निकली थी, जबकि इस पार्ट में उन्होंने पूजा का अवतार भी स्टाइल किया है। कहानी के अनुसार, अभिनेता अपने दुबले-पतले पिता (अन्नू कपूर) की कर्जा चुकाने के लिए बार डांसर का रूप धारण करना पड़ता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।