उमेश बिष्ट की अगली वेब सीरीज में राघव जुयाल के साथ नजर आएंगे दीपक डोबरियाल

Deepak Dobriyal joins Raghav Juyal in Umesh Bisht’s next web series: उमेश बिष्ट की अगली वेब सीरीज में राघव जुयाल के साथ दीपक डोबरियाल भी करेंगे दर्शकों का मनोरंजन।
Deepak Dobriyal will be seen opposite Raghav Juyal in Umesh Bisht's next web series 15780

Deepak Dobriyal joins Raghav Juyal in Umesh Bisht’s next web series: विशाल भारद्वाज की 2004 की क्राइम थ्रिलर मकबूल से बॉलीवुड जगत में एंट्री करने वाले दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है। दबंग 2, तनु वेड्स मनु, भोला और सास बहू और फ्लेमिंगो जैसी फिल्मों में दर्शकों को मनोरंजीत करने वाले अभिनेता को एक नई सीरीज हासिल हुई है।

एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, दीपक उमेश बिष्ट की आगामी वेब सीरीज में नजर आएंगे। बिना शीर्षक वाली परियोजना को सिख एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। सीरीज को एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए अभी बातचीत चल रही है।

सीरीज में धैर्य करवा मुख्य भूमिका किरदार में नजर आएंगे। वह सीरीज में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेता ख़ुशी भारद्वाज और रोहित पाठक भी सीरीज का हिस्सा होंगे।

हमने दीपक से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए। अधिक समाचार के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।