दधी पांडे और प्रीति मेहरा अमेज़न मिनी टीवी के क्राइम आज कल में आएंगे नजर

दधी पांडे और प्रीति मेहरा अमेज़न मिनी टीवी के क्राइम आज कल का हिस्सा होंगे
Dadhi Pandey and Preeti Mehra to be seen in Amazon Mini TV's Crime Aaj Kal 5630

हम विशेष रूप से अपने पाठकों को अमेज़न की फ्री एंटरटेनमेंट वीडियो सर्विस- मिनीटीवी के आनेवाले वेब शो के बारे में रिपोर्ट कर रहे है। हमने पहले अमेज़न मिनी टीवी के क्राइम आज कल नाम के प्रोजेक्ट पर काम करने की सूचना दी थी।

सीरीज का निर्माण ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है। अब हमे खबर मिली हैं कि प्रतिभाशाली कलाकार दधी पांडे और प्रीति मेहरा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। सोनू सिंह राजपूत सीरीज के कास्टिंग डायरेक्टर हैं।

दधी इससे पहले दबंग, शश्श… कोई है और द वर्डिक्ट- स्टेट वर्सेज नानावटी जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं। वही प्रीति स्टेट ऑफ सीज: 26/11, हैलो हम लल्लन बोल रहे हैं में नजर आ चुकी है।

हमने अमेज़न मिनी टीवी पर अभिनेताओं और प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।