नेटफ्लिक्स के हिट परियोजनाओं में शामिल हुआ ‘चोर निकल के भागा’

Know more about Chor Nikal Ke Bhaga on Netflix: नेटफ्लिक्स शो 'चोर निकल के भागा' के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
'Chor Nikal Ke Bhaga' joins Netflix's list of hit projects 11048

Know more about Chor Nikal Ke Bhaga on Netflix: नेटफ्लिक्स अपने शानदार परियोजनाओं के लिए काफी प्रचलित है और इस बार आंकड़ों के मामले में अजय सिंह द्वारा निर्देशित और यामी गौतम धर और सनी कौशल अभिनीत उनकी मिडएयर हाईजैक ड्रामा चोर निकल के भागा ने सभी को आंकड़ों को पार कर लिया है और स्वयं को एक स्मैश हिट की सुची में शामिल कर लिया है।

नेटफ्लिक्स के अनुसार, 24 मार्च को अपनी शुरुआत के बाद से यह कॉर्नी काॅपर लगातार तीन हफ्तों तक शीर्ष 10 में बना रहा और लगातार बड़ी सफलता हासिल करता रहा। गैर-अंग्रेजी सामग्री के लिए वैश्विक फिल्मों की सूची इस सप्ताह चौथे नंबर पर है।

अपनी रिलीज़ के पहले सप्ताह में, फिल्म तीसरे स्थान पर ट्रेंड कर रही थी और 11.7 मिलियन घंटों के लिए देखी गई थी, इसके बाद दूसरे सप्ताह में फिल्म दूसरे स्थान पर चली गई और 17.3 मिलियन घंटों से अधिक देखी गई। लॉन्च के बाद से तीसरे हफ्ते में फिल्म को 42 लाख घंटे देखा जा चुका है। फिल्म को रिलीज़ होने के 3 सप्ताह से अधिक समय में दर्शकों द्वारा सामूहिक रूप से 32 मिलियन घंटे से अधिक समय तक देखा गया है।

फिल्म के निर्माता दिनेश विजान अविश्वास में अपना सिर खुजला रहे हैं। “पिछले 3 हफ्तों से हमारी फिल्म को बहुत ऊंची उड़ान भरना और शीर्ष 10 में बने रहना अवास्तविक है। चोर निकल के भाग जैसी मनोरंजक फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया है। अमर और अजय, सनी और यामी के साथ इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि उनकी कड़ी मेहनत की सराहना की जा रही है और इतनी अधिक प्रशंसा की जा रही है। हम इस फिल्म के लिए और कुछ नहीं मांग सकते थे।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।