दिव्यंका त्रिपाठी के साथ ‘अदृश्यम’ में नजर आएगी बाल कलाकार ज़ारा खान

दिव्यंका त्रिपाठी के साथ 'अदृश्यम' में नजर आएगी बाल कलाकार ज़ारा खान
दिव्यंका त्रिपाठी के साथ 'अदृश्यम' में नजर आएगी बाल कलाकार ज़ारा खान 37976

मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली बाल अभिनेत्री ज़ारा खान ने अपने अभिन क्षमता से लोगो को खूब प्रभावित किया है। डीवा टीवी शो छोटी सरदारनी, बालिका वधू, मैत्री जैसे शो में अपने शानदार अभिनय के जादू से दर्शकों को मनोरंजित कर चुकी है, जो अब बीबीसी स्टूडियो द्वारा निर्मित और विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट सीरीज़ 36 डेज़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

इसके अलावा ज़ारा अपने अगले ओटीटी प्रोजेक्ट, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रतिभाशाली बाल अभिनेत्री सीरीज में लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के साथ पर्दा साझा करेगी।

जी हां, कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के बाद दिव्यांका त्रिपाठी अप्लॉज एंटरटेनमेंट की सीरीज ‘अदृश्यम’ में नजर आएंगी। सीरीज एक थ्रिलर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी और एजाज खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह सीरीज सोनी लिव के लिए है। सीरीज का निर्माण बॉम्बे शो स्टूडियो द्वारा किया गया है।

अब हम ज़ारा के बारे में सुनते हैं जो दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों को अपने गहन दृश्यों की शूटिंग के दौरान सेट पर बॉन्डिंग करते देखा गया। मिली जानकारी के अनुसार, ज़ारा की इस परियोजना में एक महत्वपूर्ण भूमिका है।

हमने ज़ारा से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हमें कोई जवाब नहीं दिया।

हमने अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और सोनी लिव के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।