फ़र्ज़ी की सफलता को सेलिब्रेट करते हुए, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ‘स्टिकइन रिचा’ परफ्यूम किया लॉन्च, देखें

Stinkin Rich Perfume: फर्जी की सफलता को सेलिब्रेट करते हुए, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने सीरीज के थीम पर 'स्टिकइन रिचा' परफ्यूम लॉन्च किया।
Celebrating the success of Farzi, Amazon Prime Video launches 'Stickin Richa' perfume, watch 4803

Stinkin Rich Perfume: बहुत से कीर्तिमान हासिल करने और पूरी दुनिया में लाखों दिलों के जीतने के बाद, अमेजॉन ओरिजिनल की फर्जी ने अपने अनोखे प्रचार से कई बाधाएं पार की हैं। फ़र्ज़ी की सफलता को सेलिब्रेट करते हुए अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अनोखे किस्म का प्रयास किया है। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने सीरीज पर आधारित ‘स्टिकइन रिचा’ परफ्यूम लॉन्च किया है जोकि बिल्कुल नए नोटो जैसी खुशबू देगा।

सोशल मीडिया की बात करें तो, प्राइम वीडियो ने सुन्नी और फ़िरोज़ के साथ एक वीडियो अपलोड किया है जहां वे दोनों बहुत रईसी से जिंदगी गुजारते नजर आते हैं और फर्जी नोट भी बनाते दिखते हैं। फिरोज पैसे बनाने को लेकर यह कहता है कि, ” असली फील के लिए, पैसे का खुशबू आना मंगता है। ” इस कलात्मक तरीके से अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इस लिमिटेड एडिशन परफ्यूम को लॉन्च किया है।

वीडियो देखें

फर्जी 8 एपिसोड की एक वेब सीरीज है जिसे राज और डीके में बनाया है। यह एक बेहद शातिर कलाकार की कहानी है कैसे एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करने वाला लड़का फर्जी नोट बनाने लगता है। इस सीरीज को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।