Bigg Boss OTT2: साइरस ब्रोचा ने छोड़ा बिग बॉस का घर, जाने वजह

Cyrus Broacha quits Bigg Boss OTT 2: साइरस ब्रोचा ने बिग बॉस ओटीटी 2 को छोड़ा।
Bigg Boss OTT2: साइरस ब्रोचा ने छोड़ा बिग बॉस का घर, जाने वजह 20774

Cyrus Broacha quits Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस महत्वपूर्ण बदलावों से गुजर रहा है, जिसमें बचें हुए प्रतियोगियों की लचीलापन और अनुकूलन क्षमता का परीक्षण किया जा रहा है। नवीनतम सीज़न में घर नाटक और अप्रत्याशित मोड़ से गुलजार है। जहां प्रतियोगी चुनौतियों से बचने और शो में अपना स्थान सुरक्षित करने का प्रयास करते हैं, वहीं कुछ अपने साथी प्रतियोगियों और दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हुए स्वेच्छा से घर से बाहर निकल जाते हैं।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में मशहूर टेलीविजन पर्सनालिटी साइरस ब्रोचा ने शो छोड़ने की इच्छा जताई थी। ऐसा कहा जा रहा हैं, कि उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से स्वैच्छिक निकास किया है। सूत्रों का कहना है कि वह फिलहाल शो से बाहर हैं। साइरस के अलावा और भी प्रतियोगी रहे हैं जिन्होंने स्वैच्छिक निकास का रास्ता चुना है।

हाल ही में, पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी आरती सिंह ने साइरस की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह उन लोगों के लिए बहुत थका देने वाला हो सकता है जो राजनीति के आदी नहीं हैं और उनमें धैर्य की कमी है। वे फंसा हुआ महसूस कर सकते हैं और छोड़ना चाहते हैं। हालाँकि, यहीं उनकी ताकत है, हार न मानने में। उन्हें किसी को कुछ भी साबित नहीं करना है; यह उनकी अपनी यात्रा है. यहां तक कि मुझे भी पैनिक अटैक का सामना करना पड़ा है, लेकिन किसी भी स्थिति से अधिक मजबूत होना होगा। मुझे यकीन है कि वह इससे लड़ेंगे।”

इस बीच, मनु पंजाबी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “साइरस ब्रोचा की उम्र में, स्वास्थ्य और परिवार को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है। उन्होंने अन्य प्रतियोगियों की तुलना में कम उत्साह और ऊर्जा होने की बात भी स्वीकार की है. जब मैं बिग बॉस में था और मुझे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं, तो मैं अपने प्रियजनों से कटे रहने के कारण बहुत कमजोर और अभिभूत हो गया था।”

उन्होंने यह भी कहा, “हालांकि, जब आप इससे बाहर आते हैं, तो आप मजबूत होकर उभरते हैं, जैसा कि सलमान खान ने सही कहा है। यह अरबों दर्शकों के सामने अपनी छवि और व्यक्तित्व को फिर से बनाने का एक शानदार अवसर और मंच है। मैं वास्तव में साइरस को घर के अंदर देखना पसंद करूंगा और मैं चाहता हूं कि वह अपना 100% दें।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।