सांप तस्करी में फंसे बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव, पांच गिरफ्तार

बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव पर लगा बड़ा आरोप, सांप तस्करी में फंसे विजेता
सांप तस्करी में फंसे बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव, पांच गिरफ्तार 34965

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एनडीटीवी की नई रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी विजेता द्वारा सांपों और उनके जहर की आपूर्ति के लिए नोएडा में आयोजित एक रेव पार्टी का पुलिस ने गुरुवार देर रात भंडाफोड़ किया, जिसके परिणामस्वरूप पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में पार्टी स्थल से सांप के जहर के साथ पांच कोबरा सहित नौ सांप बरामद किए गए है। गिरफ़्तारी में शामिल लोगो से पूछताछ के दौरान एल्विश का नाम इस मामले से जुड़ गया। आरोपियों के मुताबिक, वे बिग बॉस ओटीटी विनर की पार्टियों में सांप सप्लाई करते थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की जांच पीपल फॉर एनिमल (पीएफए) संगठन के पशु कल्याण अधिकारी गौरव गुप्ता द्वारा दायर एक शिकायत के बाद शुरू की गई। गुप्ता द्वारा आरोप लगाया गया है, कि एल्विश और अन्य कंटेंट क्रिएटर्स नोएडा के फार्महाउसों में सांपों और जहर के साथ वीडियो शूट करने में शामिल थे। ये वीडियो न केवल सांपों के लिए हानिकारक थे बल्कि गैरकानूनी और खतरनाक गतिविधियों को भी बढ़ावा देते थे।

इसके अलावा, पीएफए अधिकारी ने अतिरिक्त आरोप लगाया कि ये व्यक्ति अवैध रेव पार्टियों का आयोजन कर रहे थे जहां विदेशी महिलाओं को सांप के जहर और विभिन्न दवाओं का सेवन करने के लिए आमंत्रित किया गया था। मेनका गांधी से जुड़े संगठन पीपल फॉर एनिमल को यह चौंकाने वाली जानकारी मिली और उन्होंने इस मामले पर चर्चा करने के लिए एल्विश से संपर्क किया।

घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, एल्विश ने पीएफए को अपने एजेंट की संपर्क जानकारी प्रदान करके सहयोग किया। संपर्क करने पर, एजेंट नोएडा के एक बैंक्वेट हॉल में एक रेव पार्टी की मेजबानी करने के लिए सहमत हो गया और कार्यक्रम में सांप लाने का वादा किया। गुप्त सूचना वन विभाग के अधिकारियों और नोएडा पुलिस के साथ साझा की गई, जिन्होंने एक संयुक्त अभियान चलाया और बैंक्वेट हॉल पर छापा मारी गई है, जिससे अवैध गतिविधियों में शामिल सभी पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एल्विश यादव ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, चेकआउट