Bigg Boss OTT 3: लागी तुझसे लगन फेम माही विज ने सना मकबूल को बताया बिग बॉस विनर

Bigg Boss OTT 3 Winner Update: लागी तुझसे लगन की अभिनेत्री माही विज ने सना मकबूल को बिग बॉस विजेता बताया है।
Bigg Boss OTT 3: लागी तुझसे लगन फेम माही विज ने सना मकबूल को बताया बिग बॉस विनर 49239

Bigg Boss OTT 3 Winner Update: सना मकबूल टेलीविजन जगत की सबसे प्यारी और हसीन अदाकाराओं में से एक है, जो इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आ रही है। अभिनेत्री का खेल दर्शको को काफी पसंद आ रहा है और उनके चाहने वाले भी उन्हें शो का खिताब अपने नाम करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, अब उनकी दोस्त और अभिनेत्री माही विज ने बिग बॉस विजेता के बारे में जानकारी दी है।

दरअसल, सना मकबूल ने हाल ही में, अपने 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था। इन फोटोज में सना ने फ्लोरल मिनी ड्रेस को बदन पर सजाया था, जिसमें वह बेहद हसीन और स्टाइलिश लग रही थी। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह दो अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं, जिसे देखकर यूजर्स की निगाहें उन पर अटक गई है। कुदरती खूबसूरती पर हल्की सी मेकअप की परत और गुलाबी लिपस्टिक ने उन्हें बेमिसाल लुक दिया है, जिसके कारण यूजर्स ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफें की है। डीवा के कमेंट सेक्शन में तारीफों के साथ कई सारे दावे भी देखने को मिले। अभिनेत्री की दोस्त माही विज ने उनके कमेंट में विनर लिखा, जिससे यह साफ हो रहा है, कि वह सना को बिग बॉस विजेता बनते हुए देखना चाहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप किसे बिग बॉस विजेता के रूप में देखना चाहते हैं? हमें अपनी राय कमेंट में बताए और अधिक अपडेट के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।