Bigg Boss OTT 3: पायल मालिक के घर से बेघर होने पर खुश हुए पति अरमान मालिक

Payal Malik’s Shocking Eviction From Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर से बेघर हुई पायल मालिक।
Bigg Boss OTT 3: पायल मालिक के बेघर से बेघर होने पर खुश हुए पति अरमान मालिक 49275

Bigg Boss OTT 3: बीते रात रविवार को बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में दूसरा एविकेशन देखने को मिला। घर से बेघर होने की रेस में पायल मालिक, साई केतन राव, सना सुल्तान खान, लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी, अरमान मालिक और दीपक चौरसिया समेत सात कंटेस्टेंट डेंजर जोन में थे। हालांकि, वोटो की कमी के कारण पायल को घर से बेघर होना पड़ा। जब पायल को पता चला, कि उनका सफर यही ख़त्म हुआ तो वह रोने लगी, जिसपर अरमान ने मुस्कुराते हुए कहा कोई नहीं। इसके अलावा अरमान इस फैसले पर खुश भी नजर आए।

पायल को अरमान ने गले लगा कर अलविदा किया और कहा, “कोई बात नहीं। मै खुश हूं” वहीं कृतिका ने भी पायल को गले लगाते हुए कहा, कि “तू बाहर संभाल लेगी। हम भी जल्दी आ रहे है”, जिसपर पायल ने कृतिका से कहा, कि “जल्दी नहीं आना है। आखिर तक जाना है” इसी बीच अनिल कपूर ने अरमान से पूछा, कि पायल के बाहर होने पर उन्हें कैसा लग रहा है। अरमान का मानना है, कि इसमें कोई दिक्कत नहीं है, क्यूंकि पायल घर जाकर अपने चारों बच्चों की देखभाल करेगी।

आपको बता दें, इससे पहले वाले एविकेशन के दौरान नीरज गोयत बिग बॉस के रेस से बाहर हुए थे। अब इस ख़बर से जुड़ी खास अपडेट को पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।